खली के लिए 15 फुट ऊंची स्टेज, तोडऩा पड़ा लैंटर

Monday, Mar 02, 2015 - 01:26 AM (IST)

पालमपुर: अंतर्राष्ट्रीय रैसलिंग में अपना लोहा मनवाने वाले विश्व की जाने-माने सैलिब्रिटी दि ग्रेट खली के पालमपुर आगमन ने जहां लोगों को पालमपुर में होने वाली कुश्ती की ओर आकर्षित किया है वहीं दूसरी ओर लोग अपने चहेते सैलिब्रिटी का दीदार कर सकें, उसके लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। खुद एसडीएम पालमपुर सारी स्थिति का बारीकी से जायजा ले रहे हैं ताकि किसी प्रकार से आयोजन में कोई परेशानी न हो।

 

इसी के मद्देनजर मौके पर तैयारी को अमलीजामा पहना रहे कुश्ती कमेटी के संयोजक विरेंद्र चौहान व सह संयोजक कपिल मंडयाल ने बताया कि आयोजकों तथा बाहर से दि ग्रेट खली को देखने के लिए आने वाले लोगों की सुविधा के लिए 15 फुट ऊंचे लैंटर पर स्टेज की व्यवस्था की गई है तथा स्टेज को जाने के लिए उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, उसके लिए सीढिय़ों के ऊपर बने लैंटर के छज्जे को भी तोडऩा पड़ा।

 

जानकारी के अनुसार दि ग्रेट खली के इस स्टेज को चढऩे के दौरान उनकी ऊंचाई लगभग 7 फुट से ऊपर होने के कारण उनका सिर ऊपर लैंटर से लगने की संभावना थी तथा विशेष अतिथि होने के कारण उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, उसके लिए लैंटर को तोडऩा जरूरी था।

Advertising