नशेड़ी चालक ने कुचल डाले 2 कामगार, मौत

Sunday, Mar 01, 2015 - 07:04 PM (IST)

नालागढ़: नशे में धुत्त होकर ड्राइविंग करते हुए एक कार चालक ने 2 कामगारों को रौंद दिया जिससे दोनों की मौत हो गई। यही नहीं, कार चालक ने कामगारों को कुचलने के बाद एक कार व बाइक को भी टक्कर मार दी जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हादसा नालागढ़ के सेलोवाल गांव में शनिवार रात्रि को हुआ।

 

जानकारी के अनुसार नालागढ़-दभोटा मार्ग पर झारखंड के जिला खुंटी, गांव बगड़ी का जगेमुंडा (33) पुत्र चंडेमुंडा व इसी गांव का फगुवा होरो (29) पुत्र सोमो होरो सेलेवाल में सड़क के किनारे पैदल जा रहा थे कि नालागढ़ से तेज रफ्तार में आई मारुति ने पैदल चल रहे इन दोनों कामगारों को कुचल दिया। पंजाब नंबर की इस कार को जिला कांगड़ा का पंचरुखी निवासी अश्विनी (25) चला रहा था और दोनों कामगारों को कुचलने के बाद कार बाइक व कार से टकराकर रुक गई।

 

कार चालक नशे में धुत्त था। स्थानीय लोगों ने एम्बुलैंस को सूचित किया तथा दोनों घायलों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया जहां जगेमुंडा ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे कामगार ने पीजीआई ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने नशेड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है तथा शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। एसपी जी. शिवा कुमार ने हादसे की पुष्टि की है।

Advertising