नाबालिगा ने कुछ ऐसे चुकाई बाइक राइड की कीमत

Saturday, Feb 28, 2015 - 10:35 PM (IST)

सुंदरनगर: उपमंडल में कम्प्यूटर का प्रशिक्षण ले रही नाबालिग छात्रा को बाइक पर घूमने की कीमत अपनी अस्मत लुटा कर चुकानी पड़ी। जानकारी के अनुसार आरोपी ने छात्रा को नशीला पेय पिलाकर उसके साथ शनिवार रात को टेल कंट्रोल के होटल में रेप किया। सुबह लड़की ने सुंदरनगर पुलिस थाना आकर लिखित शिकायत की है।

 

जानकारी के अनुसार क्षेत्र की 16 वर्षीय छात्रा सुंदरनगर में घर से कम्प्यूटर सैंटर आई थी। लड़की के अनुसार रास्ते में डैहर निवासी मुकेश कुमार उर्फ अमित (25) पुत्र पूर्ण सिंह ने उसे पूर्व जान-पहचान के चलते बाइक राइड के लिए राजी कर लिया और उसे बरमाना ले जाकर एक दुकान में पेय पिलाया। उसे पीकर कुछ ही देर में वह अचेत हो गई। उसने बताया कि इसके बाद जब उसे अगले दिन होश आया तो उसने स्वयं को टेल कंट्रोल स्थित एक होटल में पाया। होटल से निकल कर उसने 25 फरवरी को पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की का मैडीकल करवाया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। 

 

युवक ने लड़की को होटल में पत्नी बता कर कमरा लिया था और बाकायदा अपने मोबाइल नंबर भी लिखवाए थे जबकि अचेत अवस्था में एक नाबालिग लड़की के साथ आए युवक को होटल में कमरा उपलब्ध करवाने में होटल के प्रबंधक की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठे हैं। सुंदरनगर थाना प्रभारी मदन धीमान ने बताया कि पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है। 

Advertising