2017 में हिमाचल में सरकार बनाएगी आप : सुशांत

punjabkesari.in Saturday, Feb 28, 2015 - 10:05 PM (IST)

मंडी: आम आदमी पार्टी दिल्ली में पैसे से नहीं बल्कि जुनून से जीती है। आम आदमी पार्टी 2017 में हिमाचल में सरकार बनाएगी। इसके लिए पार्टी ने अभी से ही कमर कस ली है। प्रदेश की राजनीति 2 घरानों तक सिमट चुकी है। यह प्रदेश के लिए शुभ संकेत नहीं है। यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व सांसद डा. राजन सुशांत ने शनिवार को मंडी में आयोजित आम आदमी पार्टी की 2 दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में कही।

 

राजन सुशांत ने कहा कि बैठक में मिशन विस्तार, स्वराज, सदस्यता, सामाजिक मुद्दे, कार्यालय, वित्त, पूर्णकालिक कार्यकर्ता, प्रतिबद्धता, कार्यकारिणी कार्यक्रम व सुझाव आदि के बारे में विचार-विमर्श किया गया। बैठक में संगठन का विस्तार कैसे किया जा सके और ग्रुप बनाकर मीटिंग कैसे की जाएं, गंभीर वातावरण कैसे रहना चाहिए और गंभीर वातावरण रहने से कोई कठोर परिणाम कैसे निकल सकें, के बारे में चर्चा हुई।

 

बैठक में आप के प्रदेश संयोजक डा. राजन सुशांत, प्रदेश के सह पर्यवेक्षक हर्ष कालरा व खेम चंद जागीदार, शेर सिंह, युवा मोर्चों के प्रदेश संयोजक राकेश मंढोत्रा और कैप्टन राजेंद्र पाल सहित मंडी, शिमला, कांगड़ा, चम्बा, हमीरपुर, ऊना, कुल्लू, मनाली व धर्मशाला सहित अन्य जिलों से आए कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News