बिलासपुर बस अड्डे के बाहर से हटाई रेहडिय़ां

punjabkesari.in Sunday, Feb 01, 2015 - 07:30 PM (IST)

बिलासपुर: जिला प्रशासन ने अंतर्राज्यीय बस अड्डा बिलासपुर के निकासी द्वार पर लगाई गई रेहडिय़ों व खोखों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाते हुए उन्हें वहां से हटा दिया। जिला प्रशासन की ओर से रविवार को एडीसी कमलकांत सरोच, एसडीएम डा. एमएल मैहता और एएसपी मालपाणी डीआरओ यशपाल शर्मा लोक निर्माण विभाग व नगर परिषद बिलासपुर के कर्मचारियों सहित सुबह करीब 10 बजे बस अड्डे पर पहुंचे। जिला प्रशासन ने वहां रखी रेहडिय़ों को उठाकर गाडिय़ों में भरना शुरू कर दिया और उन्हें नगर परिषद बिलासपुर के प्रांगण में पहुंचाया।

 

इसके बाद जिला प्रशासन ने जेसीबी के माध्यम से खोखों को उखाड़ दिया। हालांकि कुछ दुकानदारों ने इसका मामूली सा विरोध भी किया लेकिन जिला प्रशासन ने उन्हें उच्च न्यायालय के आदेशों की दुहाई देते हुए अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया। जिला प्रशासन ने इसके बाद सड़क के दोनों ओर हटाई गई रेहडिय़ों व खोखों के स्थान पर मिट्टी भरकर उस स्थान को सड़क के बराबर भी कर दिया। अपनी इस कार्रवाई के दौरान प्रशासन ने बस अड्डे के सामने वाली सड़क को वन-वे कर दिया था।

 

जिलाधीश बिलासपुर मानसी सहाय ठाकुर ने कहा कि जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई जनहित में की है तथा संबंधित स्थान पर पैदल पथ का निर्माण किया जाएगा और बस अड्डे का भी विस्तारीकरण किया जाएगा। हटाई गई रेहडिय़ों व खोखा मालिकों को जिला प्रशासन द्वारा पहले ही मार्कीटिंग कमेटी के भवन पर पक्के शैड बनाकर दिए जा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News