ऊना में भाजपा ने रोष रैली निकाली

Saturday, Jan 31, 2015 - 10:49 PM (IST)

ऊना: शिमला पार्टी कार्यालय में हुए हमले के विरोध में शनिवार को भाजपा ने ऊना में विरोध प्रदर्शन किया। विरोध स्वरूप पार्टी ने एसी के जरिए गवर्नर को ज्ञापन सौंपा। पार्टी कार्यालय में हुई तोड़-फोड़ के विरोध में धरना-प्रदर्शन में जिला के सभी नेताओं ने हिस्सा लिया। स्थानीय एमसी पार्क में रोष रैली का आयोजन करने के उपरांत नारे लगाते हुए भाजपाई मिनी सचिवालय पहुंचे। यहां उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी के बीच ज्ञापन सौंपा।

 

ज्ञापन पत्र में भाजपा ने पार्टी कार्यालय में हुई घटना की न्यायिक जांच करवाने और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र की मांग की है। ज्ञापन में भाजपा ने गवर्नर से सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की मांग भी की। पार्टी ने कहा है कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का बेटा इस हमले में शामिल है। ऐसे में पुलिस प्रशासन के सहयोग से गुंडागर्दी कर कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है।

 

जिला भाजपाध्यक्ष बलवीर बग्गा, पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, प्रो. राम कुमार सहित अन्य नेताओं ने इस विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जब से भाजपा नेता सरकार की खामियों को प्रमुखता से उजागर कर रहे हैं और कई मामलों को सामने लाया जा रहा है, ऐसे में सरकार राजनीतिक विरोधियों को प्रताडि़त करने का प्रयास कर रही है। अब जबकि कोई दूसरा विकल्प नजर नहीं आया तो पार्टी कार्यालय पर ही हमला बोल दिया। भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की मौजूदगी में विरोध प्रदर्शन करने वाले भाजपाइयों की अगुवाई जिला अध्यक्ष बलवीर बग्गा ने की।

Advertising