वीरभद्र ने मोदी को दिया बेटी की शादी का निमंत्रण

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 10:38 PM (IST)

मंडी: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की बेटी अपराजिता सिंह की शादी दिल्ली में 6 व 7 मार्च को तय हो गई है। इस संबंध में मुख्यमंत्री ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके आवास पर व्यक्तिगत तौर पर इस शादी में शरीक होने का निमंत्रण दिया है। सूचना है कि इस दौरान दोनों ने आपस में काफी देर मंत्रणा की और मोदी ने मुख्यमंत्री की बेटी की मार्च में होने वाली शादी में आने की हामी भर दी है और उन्हें इस बारे मुबारकबाद भी दी। मुख्यमंत्री ने कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को भी बेटी की शादी में आने का निमंत्रण शुक्रवार को दिया।

 

बता दें कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की बेटी अपराजिता सिंह दिल्ली में 6 मार्च को पटियाला राजघराने के अंगद सिंह से फेरे लेंगी और 7 मार्च को शादी की रिसैप्शन होगी। अंगद सिंह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के दोहते और पूर्व केंद्रीय मंत्री परणीत कौर की बेटी जयइंद्र कौर के पुत्र हैं। जयइंद्र पंजाब के प्रमुख उद्योगपति गुरपाल सिंह की पत्नी हैं।

 

अंगद और अपराजिता दोनों सनावर स्कूल से परिचित हैं और हाल ही में अंगद कैंब्रीज विश्वविद्यालय से एमबीए करके लौटे हैं जबकि अपराजिता ने टैक्सटाइल डिजाइजिंग और मैनेजमैंट में यूके से पढ़ाई की है। वर्ष 2013 में दोनों की सगाई अगस्त माह में दिल्ली में ही हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News