प्रेमी के लिए तोड़ दिया 13 साल का रिश्ता

Saturday, Jan 31, 2015 - 10:32 PM (IST)

नालागढ़: नालागढ़ के बरूणा पंचायत के माजरा गांव की एक 2 बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के चक्कर में अपनी 13 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया है। महिला ने अदालत में पेश हो कर अपने पति के साथ न रहने की बात कही है। बरूणा के माजरा गांव के एक व्यक्ति की 2002 में मितियां पंचायत की एक युवती से हिंदू रीति-रिवाज से विवाह हुआ। विवाह के बाद दोनों खुश थे। इस दौरान उनके पास एक बेटा व एक बेटी भी हुए।

 

24 सितम्बर, 2014 को महिला अचानक माजरा गांव से लापता हो गई जिसकी उक्त व्यक्ति ने 26 सितम्बर को जोंघो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन महिला के परिजन हमेशा उसे जलील करते रहे कि उसने उनकी बेटी को मार दिया है। 11 जनवरी को महिला का फोन आया कि उसने दूसरी शादी कर ली है तथा वह उसकी बच्चों से बात करवाए जिस पर उसने बच्चों से बात करवाई। महिला 3 दिन तक लगातार फोन पर बच्चों से बात करती रही।

 

इस बीच महिला व उसके प्रेमी ने उसे फोन पर धमकी दी की अगर उसने बच्चों से बात नहीं कराई तो उसे जान से मार देंगे जिसकी सूचना उक्त व्यक्ति ने पुलिस को दी। पुलिस ने उक्त महिला को थाना बुलाया और बयान लिया। महिला ने पहले तो बयान दिया कि वह अपने पुराने पति के साथ रहेगी लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलट गई जिस पर पुलिस ने दोबारा बयान कराया जिसमें उसने अपने पुराने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। डीएसपी खजाना राम ने बताया कि महिला ने अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया है। महिला ने इस बारे में एसडीएम ललित जैन के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है।

Advertising