पथराव मामले पर भाजपा लाल, विरोध रैली निकाली

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 10:11 PM (IST)

बिलासपुर: प्रदेश भाजपा कार्यालय शिमला में युवा कांग्रेस द्वारा किए गए पथराव पर जिला भाजपा तल्ख हो गई है। इसी के चलते जिला भाजपा ने शनिवार को प्रदेश महामंत्री व नयनादेवी के विधायक रणधीर शर्मा की अगुवाई में परिधि गृह बिलासपुर से जिलाधीश कार्यालय तक एक विरोध रैली निकाली जिसमें प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई।

 

इसके बाद जिला भाजपा ने जिलाधीश बिलासपुर के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को एक ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में कहा है कि इस मामले की न्यायिक जांच करवाई जाए और इसके लिए जिम्मेदार मुख्यमंत्री के पुत्र विक्रमादित्य के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाए। ज्ञापन में भाजपा ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र देने की मांग भी की है। इससे पहले जिला भाजपा ने परिधि गृह बिलासपुर में धरना-प्रदर्शन किया।

 

धरने को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री रणधीर शर्मा, झंडूता के विधायक व पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रिखी राम कौंडल, भाजपा नेता राजेंद्र गर्ग, सुभाष ठाकुर व अश्विनी डोगरा सहित सभी वक्ताओं ने जहां इस घटना के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया। वहीं भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि इस सारी घटना के लिए शिमला पुलिस प्रशासन पूरी तरह जिम्मेदार है। भाजपा नेताओं का कहना है कि पुलिस को पहले ही इस बात की पूरी सूचना थी कि युवा कांग्रेस प्रदर्शन करने वाली है बावजूद इसके पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News