गग्गल में हटाया अतिक्रमण, ज्वाली में दी चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 01:04 AM (IST)

गग्गल/ज्वाली: जिला कांगड़ा के विभिन्न नगरों में अतिक्रमण हटाने के चल रहे प्रशासनिक अभियान के तहत शुक्रवार को गग्गल में भी कांगड़ा के उपमंडलाधिकारी आदित्य नेगी ने लोक निर्माण विभाग व स्थानीय पुलिस के साथ पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क किनारे रेहड़ी-फड़ी व दुकानों के आगे टंगे सामान व वाहनों को हटवाया। कार्रवाई में तेजी लाने के लिए कांगड़ा से भी अतिरिक्त पुलिस बल पुलिस थाना के प्रभारी मोहिंद्र सिंह मिन्हास के नेतृत्व में गग्गल पहुंचा।

 

एसडीएम नेगी ने बताया कि प्रशासन शनिवार को भी गग्गल में अतिक्रमण का निरीक्षण करेगा तथा अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करेगा। गग्गल में चल रही यायायात समस्या व टैक्सी आप्रेटरों की समस्या बारे नेगी ने बताया कि फरवरी के दूसरे सप्ताह में इन समस्याओं के समाधान के लिए जनप्रतिनिधियों के साथ संयुक्त बैठक की जाएगी।

 

उधर, ज्वाली में नायब तहसीलदार ज्वाली राजिंद्र सिंह ने पंचायत प्रधान रवि कुमार, उपप्रधान गौरख महाजन, राजस्व कानूनगो लोनिवि के अधिकारियों के नेतृत्व में रेलवे फोटक से बस स्टैंड ज्वाली तक सड़क की नपाई की तथा निशान लगाए। इस दौरान कई लोगों की अवैध दीवारें व मकानों के छज्जे पाए गए। नायब तहसीलदार ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि वे अपने बढ़े छज्जे व थड़े तुरंत हटाएं अन्यथा उनके अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया जाएगा जिस पर उनका सामान व मलबा जब्त कर लिया जाएगा। एसडीएम ज्वाली मोहन दत्त शर्मा ने बताया कि ज्वाली बाजार तक अतिक्रमण को हटाने की मुहिम चलेगी। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा व जिन लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है, वे स्वयं ही अपना सामान इत्यादि हटवा लें अन्यथा विभाग सामान को जब्त कर लेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News