सड़क हादसे में ऊर्जा निदेशालय के एसडीओ की मौत

Friday, Jan 30, 2015 - 08:37 PM (IST)

शिमला: सड़क दुर्घटना में ऊर्जा निदेशालय में एसडीओ के पद पर कार्यरत राजेश वर्मा की मौत हो गई। यह दर्दनाक सड़क हादसा वीरवार रात करीब 1 बजे हुआ। हादसे में राजेश की धर्मपत्नी रंजू वर्मा सहित 2 बेटियों शौर्या (11) व श्रेर्या (8) भी घायल हो गईं। इनमें रंजू वर्मा की हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी घायलों का आईजीएमसी में उपचार चल रहा है। हादसा तारा देवी गोयल मोटर के समीप घटित हुआ।

 

सूचना के अनुसार बीती रात राजेश वर्मा अपने परिवार के उक्त सदस्यों के साथ गाड़ी में चंडीगढ़ से शिमला आ रहे थे। इसी बीच जैसे ही वह गोयल मोटर के समीप पहुंचे तो अचानक ही उनका वाहन अनियंत्रित होकर एलपी ट्रक (नं. एच.पी.14-4425) से जा टकराया। इसके चलते राजेश वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी को सिर में गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि ऊर्जा निदेशालय में तैनात एसडीओ राजेश वर्मा परिवार के साथ कुछ दिन पहले गोवा घूमने गए थे।

 

पुलिस ने वाहन दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, वहीं हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड प्रबंधन ने ऊर्जा निदेशालय में सहायक अधिशासी अभियंता (विद्युत) के पद पर कार्यरत राजेश वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। विद्युत बोर्ड के प्रबंध निदेशक ईपीसी$ नेगी ने उनके निधन पर दुख प्रकट करते हुए भगवान से उनकी दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने और इनके परिवार को इस सदमे को सहने की शक्ति प्रदान करने की भी प्रार्थना की है।

Advertising