फेसबुक फ्रैंड के साथ 2 बच्चों की मां फरार

punjabkesari.in Friday, Jan 30, 2015 - 05:38 PM (IST)

अम्ब: 2 बच्चों की मां व छात्र के बीच फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों घर बार छोड़कर फरार हो लिए लेकिन कुछ दिनों के बाद ही उन्हें जयपुर (राजस्थान) पुलिस ने आवारागर्दी के आरोप में पकड़ लिया। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस प्रेमी जोड़े को वहां से ले आई है और दोनों को कार्रवाई के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

 

पुलिस के अनुसार करीब 25 दिन पहले अम्ब क्षेत्र में स्थित एक निजी आईटीआई में पढऩे वाले छात्र के पिता ने पुलिस में अपने बेटे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। तो दूसरी तरफ नंगल (पंजाब) के समीपवर्ती एक गांव की 32 वर्षीय महिला के पति ने संबंधित पुलिस थाना में पत्नी के लापता हो जाने की रिपोर्ट की थी।

 

पुलिस का कहना है कि गत दिनों जयपुर के नजदीक पड़ते चोमू (गोविंदगढ़) में स्थानीय पुलिस ने उक्त दोनों को संदिग्धावस्था में पकड़कर पूछताछ की तो सामने आया कि दोनों घर से फरार हंै और दोनों की अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस हैड कांस्टेबल बलवीर सिंह व रोहित पर आधारित पुलिस टीम उक्त दोनों को लेकर शुक्रवार को अम्ब पहुंची है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उन्होंने बताया है कि उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई जिसके बाद वे दोनों घूमने-फिरने के लिए अपने-अपने घर से चले गए। उक्त 18 वर्षीय लड़के का कहना है कि वह तो कभी नंगल से आगे गया नहीं था जबकि उनके पास पैसे भी नहीं थे। 

 

डीएसपी अम्ब जितेन्द्र चौधरी का कहना है कि पुलिस ने कार्रवाई के तहत लड़के को उसके पिता व महिला को उसकी पंचायत के पदाधिकारियों की उपस्थित में उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। दोनों ने पुलिस ने समक्ष कहा है कि भविष्य में उक्त प्रकार की गलती नहीं दोहराएंगे और अपने-अपने घरों में रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News