ज्वाली में अतिक्रमण पर चला विभाग का पीला पंजा

Thursday, Jan 29, 2015 - 08:01 PM (IST)

ज्वाली: ज्वाली प्रशासन ने कैहरियां चौक पर अतिक्रमण को हटाने के लिए गुरुवार को पीला पंजा चलाया। गुरुवार को कैहरियां चौक में नायब तहसीलदार ज्वाली राजिंद्र सिंह ने राजस्व विभाग व लोनिवि के अधिकारियों के नेतृत्व में जेसीबी से करीब आधा दर्जन अवैध कब्जों को हटाया जिससे अब कैहरियां चौक काफी खुला दिखने लगा है।

 

स्थानीय प्रशासन के अल्टीमेटम के अनुसार कुछ दुकानदारों ने स्वयं ही दुकानों के आगे बढ़ा रखे छज्जों व सामान को हटा लिया तथा बाकी अवैध कब्जों को हटाने के लिए जेसीबी से नाप-नपाई के दौरान मार्क की गई जगह तक कब्जों को हटाया गया। इस कार्रवाई के चलते कुछ दुकानदार आनन-फानन में छज्जों को हटाते हुए दिखे। नायब तहसीलदार ज्वाली राजिंद्र सिंह ने मौके पर किसी प्रकार की कोई अनहोनी घटना न हो, इसके लिए पुलिस को भी बुला लिया था।

 

नायब तहसीलदार ने बताया कि ज्वाली बाजार तक अतिक्रमण को हटाने की मुहिम चलेगी, तदोपरांत अन्य स्थानों से भी अतिक्रमण को हटाया जाएगा, वहीं एसडीएम ज्वाली मोहन दत्त शर्मा ने कहा कि अतिक्रमण को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा व जिन लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है, वे स्वयं ही अपना सामान इत्यादि हटवा लें अन्यथा विभाग सामान जब्त कर लेगा।

Advertising