जरोट व नोरी में चोरियां

punjabkesari.in Thursday, Jan 29, 2015 - 12:33 AM (IST)

ज्वाली/बैजनाथ: जिला के अंतर्गत आते 2 अलग-अलग स्थानों पर चोरों ने चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। इस संदर्भ में पुलिस ने मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार पहला मामला ज्वाली का है जहां मंगलवार रात्रि चोरों ने स्वर्णा देवी पत्नी सुभाष सिंह निवासी जरोट के घर से चांदी के जेवरात व नकदी को चोरी कर लिया। स्वर्णा देवी ने बताया कि उनको इस बात का पता बुधवार सुबह उस समय चला जब अलमारी को खुला पाया व सामान को बिखरा हुआ देखा। स्वर्णा देवी ने बताया कि चोरों ने लगभग 22 हजार रुपए के चांदी के जेवरात व करीब 15 हजार रुपए नकद चोरी कर लिए हैं। डीएसपी ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने बताया कि पुलिस के पास स्वर्णा देवी ने शिकायत दर्ज करवाई है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

वहीं दूसरा मामला उपमंडल बैजनाथ के अंतगर्त आते गांव नोरी का है जहां अरुण शर्मा की जमीन में लगाए गए 11 एंगलों को चोरों ने मंगलवार रात को उड़ा लिया। अरुण शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी जमीन में सीमैंट से भरकर यह एंगल लगाए थे परंतु चोर उन्हें उखाड़ कर ले गए। उन्होंने बताया कि शातिर चोर पहले भी गांव में कई चोरियों को अंजाम दे चुके हैं। उक्त घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News