शादी के मंडप की जगह पुलिस थाने पहुंचा दूल्हा

Wednesday, Jan 28, 2015 - 08:14 PM (IST)

हरोली: क्षेत्र के गांव में शादी वाले दिन दूल्हे को थाने के दर्शन करने पड़े जिससे जहां एक ओर उसे रिश्ते से हाथ धोना पड़ा, वहीं उसे लोगों ने खूब शर्मसार किया। गौरतलब है कि बुधवार को क्षेत्र के गांव में झूठ का सहारा लेते हुए एक युवक ने शादी करनी चाही लेकिन वह अपने इरादे में सफल नहीं हो पाया और सीधे थाने के चक्कर में पड़ गया।

 

बताया जा रहा है कि युवक ने झूठ का सहारा लेते हुए लड़की के घरवालों को बहला-फुसलाकर शादी करनी चाही लेकिन जब लड़की वालों ने युवक बारे पूर्ण जानकारी हासिल की तो वह नटवर लाल निकला जिससे मामला थाने तक पहुंच गया। लड़की वालों ने थाने में शिकायत की कि लड़के ने उन्हेंअपने आप को धनाढ्य बताते हुए कहा कि  उसकी पंजाब में काफी जायदाद व मकान हैं लेकिन जब उसके बारे में लड़की वालों ने तफ्तीश की तो वह 420 निकला।

 

बताया जा रहा है कि लड़के को उसके  घरवालों द्वारा निकाला जा चुका है और वह पिछले कुछ समय से क्षेत्र के ही गांव में रह रहा था और उसने हाल ही में एक अन्य गांव में मकान किराए पर ले लिया था। लड़की वालों को जैसे ही उसकी असलीयत का पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत थाने में कर दी। गौरतलब है कि बुधवार को ही शादी तय थी। थाने में पहुंचकर लड़के ने अपनी गलती मान ली और दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इससे शादी करने जा रहे दूल्हे को अपने रिश्ते से हाथ धोना पड़ा।

Advertising