संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 26, 2015 - 12:32 AM (IST)

पालमपुर/पंचरुखी: बनूरी के समीप एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। युवक गहरी खाई मृत पाया गया। घटना शनिवार देर रात्रि की है। मृतक की पहचान रजनीश कुमार वासी हरिपुर के रूप में हुई है। युवक वर्तमान में ठाकुरद्वारा में किराए के मकान में रह रहा था। पुलिस ने घटना की जांच आरंभ कर दी है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक व अन्य 3 साथियों ने बनूरी के समीप मतेहड़ में कथित रूप से शराब पी, जिसे पश्चात जब वे घर जाने लगे तो रजनीश गहरी खाई में जा गिरा, ऐसे में उसके साथियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी वहीं समीप के एक घर से सहायता भी मांगी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। युवक को बाहर निकालने के लिए दमकल कर्मचारियों की सहायता भी ली गई। रविवार तड़के युवक के शव को बाहर निकाला जा सका।

 

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के पश्चात पुलिस ने उसकेसाथियों से पूछताछ की है। ऐसे में युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। डीएसपी नवदीप सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही तथ्य सामने आ सकते हैं। 

 

गौरतलब है कि कंडबाड़ी के एक सैनिक की ऐसे ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उक्त मामले को भी पुलिस अभी तक खंगाल रही है, ऐसे में एक और मामले ने पुलिस की कसरत को बढ़ा दिया है। उक्त युवक की भी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से पूर्व अपने साथियों के साथ कथित रूप से शराब पीने की बात सामने आई थी, ऐसे में कुछ ही दिनों के पश्चात इस प्रकार के दूसरे मामले ने कई प्रश्र खड़े किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News