देहरा व सिद्धपुर में 2 की जहर निगलने से मौत

Monday, Jan 26, 2015 - 12:01 AM (IST)

कांगड़ा:  जिला के अंतर्गत आते 2 अलग-अलग स्थानों में महिला व किशारी की जहर खाने से मौत हो गई। इस संदर्भ में पुलिस ने मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में देहरा के पास लोअर सुनेहत गांव में रविवार देर रात महिला ने कथित तौर पर जहर निगल कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

 

डीएसपी देहरा रेणु शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार उक्त महिला ने रविवार देर शाम कथित तौर पर जहरीली दवा निगल ली। कुछ समय बाद जब उसकी लड़की ने मां की हालत बिगड़ती देखी तो उसने अन्य लोगों को बताया। परिजनों द्वारा महिला अरुणा को देहरा अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और अस्पताल में उपस्थित चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीएसपी रेणु शर्मा के अनुसार मृतका के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और सुबह उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा ताकि मौत के सही कारणों का पता चल सके। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

दूसरे मामले में सिद्धपुर में एक 17 वर्षीय किशोरी की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। पालमपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रुचि निवासी सिद्धपुर को किसी जहरीला पदार्थ खाने के बाद उसके परिजन उपचार के लिए पालमपुर अस्पताल ले गए। युवती की गंभीरावस्था को देखते हुए उसको प्राथमिक उपचार के बाद रात्रि डा. राजेन्द्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा रैफर कर दिया, जहां रविवार प्रात: उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम व बिसरा की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि किस चीज के खाने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Advertising