संतोषगढ़ पुल से आल्टो गिरी, 4 घायल

Sunday, Jan 25, 2015 - 07:38 PM (IST)

संतोषगढ़: रविवार दोपहर पौने एक बजे के करीब संतोषगढ़ स्वां नदी के पुल पर से एक आल्टो कार नीचे गिर गई। इस घटना में दंपति सहित 2 बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। घटना के प्रत्यक्षदर्शी संतोषगढ़ नगर के उपप्रधान भजन सिंह मान जोकि खुद उस समय अपनी कार में पत्नी सहित टाहलीवाल की ओर जा रहे थे, ने घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि पुल पर उन्होंने टाहलीवाल की तरफ से आ रही एक कार को अचानक अनियंत्रित होते हुए अपनी तरफ आते देखा। अचानक से उनकी कार से कुछ कदम पहले कार रेलिंग को तोड़ते हुए पुल के नीचे गिर गई।

 

भजन सिंह मान ने पुल पर जा रही गाडिय़ों को हाथ देकर रोका और नीचे जाकर देखा तो दुर्घटनाग्रस्त कार में सिख दंपति और उसके दोनों बच्चे फंसे हुए जिन्हें निकाल कर किसी अन्य राहगीर की गाड़ी में फौरन उपचार के लिए निजी क्लीनिक में भेजा। भजन सिंह मान द्वारा सूचित करने पर संतोषगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी सुशील गुलेरिया भी तुरंत पुलिस दल सहित घटनास्थ्ल पर पहुंचे तथा स्थिति का जायजा लिया और निजी अस्पताल जाकर घायलों से पूछताछ की।

 

घटना की तफ्तीश करने के उपरांत सुशील गुलेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि कार चालक माहलपुर (पंजाब) के निवासी इन्द्रजीत सिंह पुत्र सुरिन्द्र सिंह ने बयान दर्ज करवाया है कि वह अपनी पत्नी और 2 बच्चों (लड़का, लड़की) सहित जिला बिलासपुर के वस्सी गांव में स्थित गुरु का लाहौर गुरुद्वारा में माथा टेकने के लिए जा रहा था कि अचानक से कार में तकनीकी खराबी के कारण उसकी कार एक तरफ खिंचती चली गई और अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। इस घटना में सिख दंपति और उसके बच्चों को मामूली चोटें आई हैं।

Advertising