ब्लाइंड मर्डर ने खोला एक और लापता नेपाली का राज

Sunday, Jan 25, 2015 - 07:02 PM (IST)

शिमला: ब्लाइंड मर्डर मामले में सिर कटी लाश की पहचान ने एक और नेपाली युवक के लापता होने का खुलासा कर दिया है और पुलिस की परेशानियों को बढ़ा दिया है। नेपाल से अपने बेटे को खोजने के लिए शिमला पहुंचे शिवांगचु ने आईजीएमसी में साफ तौर पर कह दिया कि सिर कटी लाश उसके 23 वर्षीय बेटे संजीत की नहीं है। अब पुलिस को सिर कटी लाश का ही नहीं बल्कि 23 वर्षीय संजीत का पता भी लगाना है जो हत्या का शिकार बने दिल बाहदुर चौधरी (42 वर्ष) के साथ नेपाल के लिए रवाना हुआ था। दिल बहादुर को उसके भाई ने रविवार को पहचान लिया और उसका रविवार को संजौली में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 

राजधानी में 20 जनवरी को आईएसबीटी में हुए युवक के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी उलझती जा रही है। संजीत के पिता शिवांगचु ने बताया कि उसके बेटे संजीत के हाथ का अंगूठा टेढ़ा था लेकिन जो शव उन्होंने देखा उसके हाथ का अंगूठा सीधा है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि जिस नेपाली मूल के युवक की आईएसबीटी में सिर काट कर हत्या की गई उसके संजीत होने की संभावना जताई गई थी। अब पुलिस के सामने चुनौती है कि वह शव की पहचान करे या फिर गायब संजीत को तलाशे।

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिमला बीएस नेगी ने बताया कि सिर कटी लाश की शिनाख्त के लिए नेपाल से संजीत के पिता शिवांगचु को बुलाया गया था। उन्होंने शव को देखने के बाद कहा कि सिर कटी लाश उसके बेटे की नहीं है। अब सिर कटी लाश की पहचान के साथ ही संजीत का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Advertising