जमीन के लिए भाई ने किया कुल्हाड़ी से हमला

punjabkesari.in Wednesday, Jan 21, 2015 - 09:54 PM (IST)

स्वारघाट: स्वारघाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत स्वाहण के भुवाई गांव में जमीनी विवाद को लेकर 2 भाइयों में कहासुनी हुई। बात इतनी बढ़ गई कि एक भाई ने अपने दूसरे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। खून से लथपथ चेत राम पुत्र सुखराम पुलिस थाना स्वारघाट पहुंचा तथा शिकायत दर्ज करवाई।

 

पुलिस को दी शिकायत में चेतराम ने बताया कि वह अपनी जमीन से पत्थर उठा रहा था कि इतने में उसका भाई भाग सिंह व भाभी वहां पर आ पहुंचे तथा उससे उलझने लगे। चेतराम ने बताया कि इसी दौरान उन्होंने उस पर कुल्हाड़ी से सिर पर वार भी किए जिससे उसकेसिर पर चोट लगी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल चेतराम का प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र स्वारघाट में प्राथमिक उपचार करवाया।

 

उधर, भाग सिंह ने भी पुलिस थाना स्वारघाट में पहुंच कर चेतराम के खिलाफ  मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि उसके भाई चेतराम ने उसके व उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। भाग सिंह ने कहा कि चेतराम ने उसके मुंह पर मुक्के मारे जिससे उसके आगे के दांत पूरी तरह से हिल गए हैं। थाना प्रभारी कर्म सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों की शिकायतें आई हैं जिन पर आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News