सीबीआई क्यों, एफबीआई से भी करवाएं मेरी संपत्ति की जांच : धूमल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 21, 2015 - 06:24 PM (IST)

नादौन: मेरी संपत्ति की जांच सीबीआई से करवाने की बजाय वीरभद्र सिंह अमरीका की जांच एजैंसी एफबीआई से भी करवा लें तो भी जांच में कुछ नहीं मिलने वाला है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने बुधवार को नादौन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह आजकल पूरी तरह से बौखला गए हैं जिस कारण शीतकालीन प्रवास पर उनकी ही चालीसा पड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि वह वीरभद्र सिंह की गीदड़ भवकियों से डरने वाले नहीं हैं, डर तो उनको होगा जिन्होंने गलत कार्य किया होगा।

 

धूमल ने कहा कि सीबीआई से उनकी संपत्तियों की जांच के साथ-साथ प्रदेश में जो मुख्यमंत्री रहे हैं, उनकी सारी संपत्तियों की जांच करवाई जाए तो वीरभद्र सिंह को वास्तव स्थिति का पता चल जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वीरभद्र सिंह उनकी बाहरी राज्यों और विदेशों में जो संपत्ति बता रहे हैं, उसे तुरंत सार्वजनिक करें और संपत्ति की जो जानकारी देंगे, तो उस संपत्ति को कांग्रेस पार्टी की बेटियों की शादी में बतौर उपहार दे देंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवाद को वीरभद्र सिंह ने बढ़ावा दिया है और भाजपा शासनकाल में ऊपर और नीचे की खाई को समाप्त किया। यही कारण है कि ऊपरी क्षेत्रों में भी भाजपा के प्रत्याशी विजय हुए हैं।

 

धूमल ने कहा कि वीरभद्र सिंह आजकल बिना बजट के प्रावधान के घोषणाएं कर रहे हैं। जिन घोषणाओं को कर रहे हैं, उन्हें धन उपलब्ध नहीं करवाया गया है। केंद्र द्वारा पैट्रोल व डीजल के दाम कम किए जा रहे हैं मगर प्रदेश में वीरभद्र सिंह उन पर वैट लगा रहे हैं ताकि लोगों को महंगाई से राहत न मिल सके। आजकल मुख्यमंत्री जिन-जिन क्षेत्रों में जा रहे हैं, उन क्षेत्र के भाजपा विधायकों व नेताओं पर बयानबाजी करके लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। धूमल ने वीरभद्र सिंह से पूछा कि वह जनता को बताएं कि शिमला में गेजेटियर क्यों जलाने पड़े। उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी है कि वह अपने सरकार के कुनबे को संभालें। उन्होंने बताया कि उनके कार्यकाल में पूरे प्रदेश का बिना भेदभाव समान विकास करवाया गया है तथा जहां तक हमीरपुर के विकास कार्यों की बात है तो यहां की जनता अच्छी तरह जानती है कि उनके समय में कितना विकास हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News