मां-बहन ने मकान में ताला लगा बाहर फैंका सामान

Tuesday, Jan 20, 2015 - 10:43 PM (IST)

बिलासपुर: सदर उपमंडल के नम्होल क्षेत्र के गांव चंदपुर डाकघर सिकरोआ निवासी गीता देवी पुत्री स्व. जगरनाथू ने बेटियां फाऊंडेशन की प्रदेशाध्यक्ष सीमा देवी के साथ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर से उनके कार्यालय में मिलकर गुहार लगाई कि उसकी मां व बहन द्वारा उसके साथ की जा रही घरेलू हिंसा से उसे निजात दिलवाई जाए व इनके द्वारा जबरदस्ती कब्जाई गई उसकी संपत्ति को भी दिलवाया जाए।

 

पुलिस अधीक्षक बिलासपुर अशोक कुमार को सौंपे अपने प्रार्थना पत्र में गीता देवी ने कहा कि उसका पति से तलाक हो चुका है व पिछले 23 वर्षों से अपने बच्चों सहित अपने मायके में ही रहती है। मायके में खानगी पंचायत में उसे मकान का कुछ हिस्सा व जमीन में हिस्सा दिया गया है लेकिन उस पर भी उसकी मां लछमी देवी व उसकी बहन कमला देवी की नजर है।

 

कुछ दिन पूर्व उसकी मां व बहन ने उसके हिस्से वाले मकान में ताला लगा दिया और उसका सामान बाहर फैंक दिया जिसमें से कुछ सामान अब गायब है। गीता देवी ने यह भी बताया कि उसकी मां व बहन उसके साथ अक्सर मारपीट भी करती रहती हैं। पुलिस अधीक्षक बिलासपुर अशोक कुमार ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए नम्होल पुलिस चौकी प्रभारी को मामले की छानबीन करने के निर्देश दे दिए।

Advertising