वीरभद्र बोले, कोई प्रेम में फंस जाए तो क्या करें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 20, 2015 - 11:41 AM (IST)

हमीरपुर/नादौन: जिला हमीरपुर के शीतकालीन प्रवास के अंतिम दिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नादौन में आयोजित जनसभा में कहा कि हिमाचल की शांत वादियों में लव जेहाद का जहर फैलाने वाले बताएं कि कोई प्रेम में फंस जाए तो फिर क्या करें। उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रदेश में धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं और जहर घोल कर प्रदेश के भाईचारे में दरार पैदा करना चाहते हैं। ऐसे लोग याद रखें कि पाकिस्तान से ज्यादा मुस्लिम लोग भारत में हैं इसलिए इस मुद्दे को लेकर बचकाना बातें करना छोड़ दें। नफरत के बीज मत बोएं क्योंकि यह देश पर कुठाराघात है और अब तक प्रदेश में इच्छा के विपरीत धर्मांतरण कर शादी करने का कोई मामला या शिकायत उनके पास नहीं आई है।

 

प्रवास के अंतिम दिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल पर निशाना साधते हुए कहा कि धूमल ने सत्ता में आने पर झूठे मुकद्दमे दर्ज करने की नई परंपरा चलाई है, जिसके लिए उन्हें स्वर्ण पदक मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से बेशक वैचारिक मतभेद थे मगर उनमें शालीनता थी जबकि धूमल को शालीनता जैसी बात छू भी नहीं सकती। सत्ता में आने के लिए नीतियों व विकास की बजाय धूमल ऊपरी व निचले हिमाचल में प्रदेश को बांटने का फार्मूला अपनाते हैं, ऐसे में धूमल को प्रदेश का नेतृत्व करने का कोई अधिकार नहीं है।

 

सांसद अनुराग ठाकुर पर अप्रत्यक्ष रूप से व्यंग्य कसते हुए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मिया सुहानअल्ला। उन्होंने कहा कि उनके पांव तो जमीन पर पड़ते ही नहीं हैं। उन्होंने सलाह दी कि वे बड़ों का अदब करना सीखें। इज्जत चाहिए तो इज्जत करना भी सीखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News