मालिक करता रहा पूजा, नकाबपोशों ने दे दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 20, 2015 - 11:40 AM (IST)

नालागढ़: नालागढ़ बाजार में स्थित घरेलू उत्पादों की एक होलसेल कम्पनी से 2 नकाबपोश लुटेरे करीब साढ़े 20 लाख रुपए की नकदी से भरे 2 बैग ले उड़े। इस वारदात को दिन-दिहाड़े अंजाम दिया गया। कंपनी के मालिक ने यह पैसा दुकान के काऊंटर में रखा था और घटना के दौरान वह धूप-अगरबत्ती करने मेंं व्यस्त था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के रिकार्ड को कब्जे में ले लिया है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नालागढ़ बाजार में स्थित जैना एंड कम्पनी का मालिक अमृत लाल जैन पुत्र रतन चंद निवासी वार्ड नम्बर-6 सोमवार सुबह दुकान (जैना एंड कम्पनी) पर पहुंचने के बाद धूप-अगरबत्ती करने लगा तथा साथ में ही स्थित हलवाई की दुकान से पानी लाने गया तो एक बिना नम्बर का मोटरसाइकिल उसकी दुकान से कुछ आगे जाकर रुका। उसने मोटरसाइकिल सवारों से पूछा की क्या बात है नया मोटरसाइकिल है क्यों रुका तो मोटरसाइकिल सवारों ने कहा कि तेल की दिक्कत आ रही है तथा किसी और मोटरसाइकिल वाले को बुला रखा है। इसके बाद वह अपनी दुकान में धूप-अगरबत्ती जलाने लग गया।

 

इसी दौरान एक व्यक्ति जिसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, दुकान के अंदर आया और शनिवार व रविवार की सेल के पैसों से भरे दोनों बैग लेकर फरार हो गया। शिकायतकर्ता के अनुसार एक बैग में 14 लाख 55 हजार व दूसरे में 6 लाख थे जोकि उसने बैंक में जमा करवाने थे। इसके बाद लोगों ने भी पैसे उड़ाने वाले लोगों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस इस बारे संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि ये लोग सोमवार को इस वारदात को अंजाम देने से पहले से ही कम्पनी की रैकी कर रहे थे।

 

एसपी बद्दी जी. शिवा कुमार व डीएसपी नालागढ़ खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी कर दी है तथा संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि नकदी उड़ाने वाले लोगों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News