छोटी सोच से बाहर आए धूमल परिवार : वीरभद्र

Sunday, Jan 18, 2015 - 10:47 PM (IST)

बड़सर: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र के अपने दौरे के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व सांसद अनुराग ठाकुर अपनी संपत्तियों के बारे में अनजान बनकर जनता को भ्रमित करने वाले बयान दे रहे हैं लेकिन सरकार धूमल परिवार की संपत्तियों की निष्पक्ष जांच करवाकर सच सामने लाने के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि इसके लिए अगर सीबीआई की मदद लेनी पड़ेगी तो प्रदेश सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

 

बड़सर विधानसभा क्षेत्र के बल्ह-बिहाल व जौड़े अम्ब में जनसभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि अनुराग कांग्रेस नेताओं की बेटियों की शादी में अपनी संपत्ति दान देने के ओछे बयान देकर इस गंभीर मामले को मामूली सा दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए मेरी उन्हें सलाह है कि अगर धूमल परिवार को सीबीआई पर भरोसा है तो अपने खिलाफ होने वाली जांच का खुले दिल से स्वागत करे। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए भी प्रेम कुमार धूमल व सांसद अनुराग ठाकुर सैंट्रल यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर प्रदेश के 2 जिलों को बांटने में लगे हैं जबकि उन्हें पूरे प्रदेश को एक समान मानकर अच्छे विपक्ष के नाते सहयोग देना चाहिए लेकिन अनुराग ठाकुर वोट बैंक की राजनीति में ओछे बयान देकर अपनी छोटी सोच का परिचय दे रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि धूमल परिवार को छोटी सोच की छोटी राजनीति से बाहर निकलकर प्रदेश हित में सरकार का साथ देना चाहिए। उन्होंनेकहा कि मैंने किसी निर्दोष को राजनीतिक आधार पर प्रताडि़त करने की बात सपने में भी नहीं सोची लेकिन प्रेम कुमार धूमल ने  राजनीतिक विरोधियों को प्रताडि़त करने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करके हर संभव प्रयास किया।

Advertising