कुर्सी बचाने के लिए षड्यंत्र रचते हैं वीरभद्र : धूमल

punjabkesari.in Friday, Jan 09, 2015 - 11:39 PM (IST)

शिमला: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सत्ता को बचाने के लिए विरोधियों के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेताओं की तरफ से उनके खिलाफ की जा रही बयानबाजी आधारहीन है। उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए उन्होंने कभी भी सीआईडी को किसी के पीछे नहीं लगाया। वह किसान और फौजी के बेटे हैं जिसका जीवन मातृभूमि की सेवा के लिए समर्पित है। उनका राजनीतिक जीवन पूरी तरह स्वच्छ है, इसलिए उन्हें किसी का डर नहीं है। डर उन्हें लगता है जिन्होंने कोई गलत कार्य किया हो।

 

धूमल ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को चुनौती दी कि यदि उनमें हिम्मत है तो फोन टैपिंग के रिकार्ड को सार्वजनिक करें। उन्होंने कहा कि फोन टैपिंग रिकार्ड की सच्चाई को जनता जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद पर काम करते हुए मुख्यमंत्री शायद भूल गए हैं कि फोन टैपिंग समाज विरोधी, गैर-कानूनी और अनैतिक कार्यों में संलिप्त लोगों की होती है।

 

धूमल ने कहा कि मुख्यमंत्री की तरफ से पूर्व में उनके पीछे सीआईडी लगाए जाने के आरोप भी हास्यास्पद हैं क्योंकि सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि प्रदेश में वीआईपी को सीआईडी ही सुरक्षा उपलब्ध करवाती है। वर्तमान में उनकी सुरक्षा में भी सीआईडी के जवान ही तैनात हैं।  उन्होंने कहा कि यदि उनके पीछे सीआईडी को लगाया जाता तो समय रहते पता चलता कि हजारों टन सेब कैसे स्कूटरों और ऑयल टैंकरों में रामपुर से परवाणु पहुंच गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News