शाहपुर में एक साथ दिखेंगे वीरभद्र सिंह व मनकोटिया

Friday, Jan 09, 2015 - 12:39 AM (IST)

धर्मशाला: कभी एक-दूसरे के विरोधी रहे हिमाचल की राजनीति के 2 ध्रुव मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व मेजर विजय सिंह मनकोटिया करीब एक दशक बाद शुक्रवार को शाहपुर की जमीन पर एक साथ दिखेंगे। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह शुक्रवार को लंज में जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री ने वीरवार को मनकोटिया के आग्रह पर लंज में कार्यक्रम करने को अपनी हामी भरी है। अहम बात यह है कि मुख्यमंत्री ने मनकोटिया के कार्यक्रम के लिए शुक्रवार को होने वाले कार्यक्रमों में तबदीली कर दी है।

 

मुख्यमंत्री शुक्रवार को सुबह धर्मशाला में कार्यक्रम करने के बाद 11 बजे लंज में मनकोटिया के मंच पर पहुंचेंगे तथा जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री के शीतकालीन प्रवास के दौरान लंज में कोई भी कार्यक्रम नहीं था तथा उन्होंने धर्मशाला में कार्यक्रम करने के बाद सीधा कांगड़ा हलके के गाहलियां जाना था लेकिन अब मुख्यमंत्री गाहलियां जाने से पहले लंज में मनकोटिया की जनसभा में जाएंगे।

 

बता दें कि वीरवार सुबह मनकोटिया ने नाश्ते के दौरान मुख्यमंत्री से सैंट्रल यूनिवर्सिटी सहित कई महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा की है। मनकोटिया ने इस दौरान शाहपुर में एसडीएम कार्यालय, शाहपुर को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने, धारकंडी में सब तहसील, हारचक्कियां में तहसील व लंज में सरकारी कालेज स्थापित करने की मांग रखी, जिस पर मुख्यमंत्री ने हामी भर दी है तथा लंज के बाद जल्द शाहपुर का दौरा कर इन मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है।

Advertising