फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने की खड्डों में बैठे छात्रों की घेराबंदी

punjabkesari.in Saturday, Jan 03, 2015 - 12:08 PM (IST)

नूरपुर (रूशांत): हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के नूरपुर में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में खड्डों में बैठे छात्रों की घेराबंदी की। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों तथा एक शिक्षण संस्थान के स्टाफ के साथ फिल्मी स्टाईल में सयुंक्त अभियान में शिक्षण संस्थानों से बंक मार कर नागावाड़ी की एक खड्ड में एकत्रित हुए छात्रों की घेराबंदी की तथा छात्रों को दबोच कर नूरपुर थाने पहुंचाया।  

एकत्रित जानकारी अनुसार नूरपुर क्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान के स्टाफ को जब पता लगा की उनके संस्थान के कुछ छात्र गायब है तथा उक्त शिक्षण संस्थान के स्टाफ ने छात्रों को ढूंढना शुरू किया। इस दौरान नागावाड़ी क्षेत्र के साथ लगती पंचायत के प्रतिनिधियों ने स्टाफ को बताया कि नागाबाड़ी खड्ड में छात्रों का जमघट लगा रहता है जो अक्सर शिक्षण संस्थानों से बंक मारकर खड्डों की पनाह में आते हैं।

शिक्षण संस्थान के स्टाफ ने पंचायत प्रतिनिधियों की मदद से चोरी छिपे उक्त स्थल का मुआइना किया तथा पाया कि काफी संख्या में छात्र  अलग अलग झुंडों में बैठे हुए है। सुरक्षा से नजरिए से स्कूल स्टाफ ने नूरपुर पुलिस को सूचित किया तथा पुलिस टीम ने अपनी गाड़ी को रास्ते में रोककर पंचायत प्रतिनिधियों तथा स्कूल स्टाफ के साथ स्थानीय लोगों के टिप्परों(ट्रकों) में बैठकर खड्ड में पहुंचे तथा खड्ड में बैठे छात्रों की घेराबंदी की।

पुलिस की टीम को देखकर छात्रों ने अपनी अपनी बाईकों में भागना शुरू कर दिया। इस आप्रेशन में पुलिस के हाथ कुछ छात्र चढ़ गए जिन्हें नूरपुर थाने लाया गया। पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में गए शिक्षण संस्थान के स्टाफ ने बताया कि उनके संस्थान के अलावा अन्य संस्थानों के छात्र भी खड्ड में एकत्रित थे जोकि एक चिंता का विषय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News