मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के अहसान से नेता प्रतिपक्ष बने अग्निहोत्रीः वीरेंद्र कंवर

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 03:54 PM (IST)

ऊना, (सुरेन्द्र): ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि मुकेश अग्निहोत्री मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की कृपा दृष्टि से नेता प्रतिपक्ष के पद पर हैं। मुकेश भूल रहे हैं कि कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की जनता ने बुरी तरह से नकार दिया था तथा उनके पास अपना नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए भी जरूरी सीटें नहीं थी। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अहसान कर कांग्रेस को नेता विपक्ष की कुर्सी दी है। 

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि जय राम ठाकुर को भाजपा विधायक दल ने अपना नेता चुना है तथा संवैधानिक व्यवस्थाओं के अनुरूप ही वह मुख्यमंत्री के पद पर विराजमान होकर राज्य के लोगों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री बार-बार अपशब्दों का इस्तेमाल कर सिर्फ जय राम ठाकुर का ही अपमान नहीं कर रहे, बल्कि राज्य के समस्त मतदाताओं का भी अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने वोट देकर जय राम ठाकुर को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री चुना है। 

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री मीडिया की सुर्खियों में बने रहने तथा अपना राजनीतिक अस्तित्व कायम रखने कके लिए बेबुनियाद बयान देते रहते हैं, जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार कार्य कर रही है तथा कोविड संकट के बीच बेहतरीन कार्य हुआ है। जनहित में प्रदेश सरकार ने समय-समय पर आवश्यकतानुसार फैसले लिए हैं। 

उन्होंने कहा कि सभी इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि पिछली सरकार में कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली परिक्रमा कौन करता था। आज मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर प्रदेश के विकास के लिए योजनाएं बनाकर दिल्ली जाते हैं, तथा वहां से पैसा लेकर आते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Surinder Kumar

Recommended News

Related News