कार सवार युवक की गोली लगने से मौत, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 04:15 PM (IST)

कुल्लू: कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के बरशैणी में देर रात कार में सवार एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। गोली किसने चलाई और गोली कहां से आई इस बारे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक के शव का पोस्टमार्टम नेरचौक मेडिकल कॉलेज में किया जाएगा और पुलिस की टीम भी मौके पर जाकर इस दुर्घटना की जांच में जुट गई है। वहीं फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और उन्होंने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार घाटी के बरशैणी में बीती रात यह घटना पेश आई।
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात की यह घटना है। मणिकर्ण के वरशैणी के पास सेंट्रो कार में 4 दोस्त बैठे थे.l इस दौरान कार के अगले शीशे को चीरते हुए पर गोली ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक के गले में जा लगी। इस गोलीकांड में वरशैणी निवासी 21 वर्षीय योगेश की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, थाना कुल्लू के अंतर्गत समय बुधवार करीब 11:40 बजे रात की यह घटना है। बरशैणी में योगेश अपनी गाड़ी सेंट्रो में दोस्त जितेंद्र, अनिकेत और विनोद के साथ तोष से अपने घर बरशैणी आ रहे थे। बरशैणी में सरकारी राशन डिपो के पास पहुंचे तो अचानक गोली चलने की आवाज हुई।

कार में सवार युवकों ने  देखा कि योगेश के गले से खून निकल रहा था। वह उसे कुल्लू अस्पताल लेकर आए। लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है कि गोली कहां से और किसने चलाई है। एएसपी कुल्लू सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और इस मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कुल्लू सदर के विधायक सुंदर ठाकुर भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने भी इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों से ली। विधायक सुंदर ठाकुर ने कुल्लू पुलिस के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे 24 घंटे के भीतर इस मामले के दोषी को गिरफ्तार करें। ताकि पता चल सके कि किन कारणों के चलते मृतक युवक पर गोली चलाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News