हमीरपुर के भोटा निवासी 3 कार सवार पंडोगा में 63.16 ग्राम चिट्टे संग गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 10:57 AM (IST)

हरोली(दत्ता): पुलिस ने पंडोगा में 63.16 ग्राम चिट्टे संग 3 लोगो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात को पुलिस थाना हरोली के प्रभारी सन्नी गुलेरिया ने पुलिस टीम सहित ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग के गांव पंडोगा में पंजाब के चुनावो के मद्देनजर नाका लगाया हुआ था।

इसी दौरान समय लगभग 12.30 बजे होशियारपुर की ओर से आ रही कार को रोककर जब चालक से कार सम्बन्धी कागजात दिखाने को कहा तो चालक ने इसी दौरान डैश बोर्ड में से निकाली कागजों की किट में से एक अन्य किट निकालकर छुपाने की कोशिश की।

पुलिस टीम को शक होने पर उस चालक को गाड़ी से बाहर निकालकर उस किट को चैक किया गया तो उसमें हैरोइन (चिट्टा) बरामद किया गया जिसका वजन करने पर 63.16 ग्राम पाया गया। मौके पर मौजूद अधिकारी ने तत्काल इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी जिसके बाद डी.एस.पी. हरोली अनिल कुमार मौके पर पहुंच गए।  कार सवार तीनो लोगो की तलाशी ली गई और मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई।

इसकी पुष्टि डी.एस.पी. अनिल कुमार ने की है। गिरफ्तार किए गए लोगो की पहचान शिव कुमार उम्र 42 वर्ष निवासी भोटा, राजीव कुमार उम्र 29 वर्ष निवासी भोटा व संदीप कुमार उम्र 42 वर्ष निवासी भोटा के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Surinder Kumar

Recommended News

Related News