बालों के झड़ने से हैं परेशान तो आज ही इस्तेमाल करें ‘ऑर्गेट्री’ नेचुरल हेयर ग्रोथ ऑयल

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 10:26 PM (IST)

बालों का झड़ना एक आम समस्या है। ज्यादातर लोग इस समस्या से प्रभावित हैं। हेयर फॉल की समस्या से निजात पाने के लिए लोग तरह-तरह के महंगे हेयर केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन तब भी उन्हें हेयर फॉल की समस्या का सही समाधान नहीं मिल पाता। बल्कि इन महंगे हेयर केयर प्रोडक्ट में पाए जाने वाले कैमिकल उनकी समस्या को और बढ़ा देते हैं।

बालों को झड़ने से रोकने, मजबूत और मुलायम बनाने के लिए दादी-नानी द्वारा बताएं नेचुरल नुस्खे ज्यादा असरदार होते हैं। इन प्रकृतिक नुस्खों में किसी तरह के कैमिकल की मिलावट नहीं होती और ना ही ये ज्यादा महंगे होते हैं। लेकिन आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में इन नुस्खों को ध्यान में रखकर बालों की देखभाल कर पाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता। लेकिन अगर आपको दादी-नानी के बताए नुस्खों से बना कोई ऐसा नेचुरल हेयर ग्रोथ प्रोडक्ट मार्केट में आसानी से और बहुत की कम दाम में मिल जाए तो क्या कहने। ‘Orgatre’ ब्रांड एक ऐसा ही नेचुरल हेयर ग्रोथ ऑयल  मार्केट में मौजूद है जिसे बनाने में नेचुरल एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया, जो बालों की पूरी तरह से प्राकृतिक देखभाल करता है।

आवश्यक विटामिन और तेल से मिलकर बना है ऑयल

‘ऑर्गेट्री’ के हेयर ग्रोथ ऑयल को 5 आवश्यक विटामिन (Vit E, Vit C, Vit B3, Vit B5, Vit B7) और ऑर्गेनिक तेलों के साथ मिलाकर तैयार किया गया है। जिसमें अदरक का तेल, मेंहदी का तेल, पेपरमिंट का तेल, रोमन कैमोमाइल का तेल, अजवायन का तेल शामिल है। ये तेल बालों के झड़ने, पतले होने और स्कैल्प से संबंधित समस्याओं को दूर करने में कारगर है।

‘ऑर्गेट्री’ का ‘हेयर फॉल कंट्रोल ऑयल’ अपने अनोखे विटामिल फॉर्मूलेशन, विटामिन और ऑर्गेनिक एसेंशियल ऑयल के खास कॉम्बिनेशन की वजह से मार्केट में मौजूद अन्य कैमिकल युक्त प्रोडक्ट से सबसे अलग है। इसे बनाने में उपयोग किए गए पांच आवश्यक विटामिन और पांच नेचुरल कार्बनिक तेलों का दुर्लभ मिश्रण बालों के रोम को पोषण देता है, बालों की लंबाई को बढ़ाता है और हेयर फॉल को कम करता है। इसे यूज करने के बाद ग्राहकों ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि यह प्रोडक्ट बालों की बनावट, मात्रा, मजबूती और लंबाई बढ़ाने में काफी असरदार है। साथ ही ये रूसी और समय से पहले सफेद होने वाले बालों की समस्या में भी राहत पहुंचाता है।

अभिनेत्री ‘अदा शर्मा’ के साथ किया कोलैबोरेशन

‘ऑर्गेट्री’ की सफलता की एक खास वजह फेमस हस्तियों के साथ इसका जुड़ना भी है। हाल ही में ब्रांड ने फेमस भारतीय अभिनेत्री ‘अदा शर्मा’ के साथ कोलैबोरेशन किया है, जो हमेशा नेचुरल ब्यूटी को बढ़ावा देने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करती रहती हैं। ‘ऑर्गेट्री’ के साथ अदा के जुड़ने से न केवल ब्रांड के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद मिली है, बल्कि इसके प्रोडक्ट को बनाने में इस्तेमाल किए गए नेचुरल एलिमेंट्स की तारीफ भी की गई।

2023 में नए प्रोडक्ट लॉन्च करने का है प्लान

 ब्रांड की योजना 2023 में अपने कुछ नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की है। जिसमें शैंपू, कंडीशनर और कलर कॉस्मेटिक शामिल हैं। जिससे ‘ऑर्गेट्री’ को ब्यूटी इंडस्ट्री में एक विश्वसनीय ब्रांड के तौर पर अपनी स्थिति को और मजबूत बनाने में सहायता मिलेगी।

 ब्यूटी प्रोडक्ट को बनाने में इस्तेमाल किए गए नेचुरल एलिमेंट्स की वजह से कस्टमर इसे खासा पसंद कर रहे हैं। मार्केट में इसके ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ‘ऑर्गेट्री’ ब्रांड को हिमांशु शर्मा और शशिकांत पांडे द्वारा 2019 में स्थापित किया गया था। अपनी स्थापना के बाद से ‘ऑर्गेट्री’ की लोकप्रियता में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। बहुत कम समय में ‘ऑर्गेट्री’ 30,000 से अधिक ग्राहकों की पसंद बन चुका है। यही वजह है कि कंपनी ने दो करोड़ रुपए से अधिक के रेवेन्यू जनरेशन कर इस साल के अंत तक 5,00,000 ग्राहकों के साथ जुड़ने का लक्ष्य रखा है।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News