ऐलनाबाद उपचुनाव: हरियाणा में सुरक्षित नही रही महिलाएं: कुमारी सैलजा

10/25/2021 4:30:49 PM

चंडीगढ़, (अर्चना सेठी) हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र का दौरा करते हुए कहा कि गठबंधन सरकार के प्रति लोगों में भारी नाराजगी है वहीं इनेलो डूबता जहाज है। ऐसे में जनता के सामने सशक्त विकल्प के रूप में कांग्रेस पार्टी है और जिस तरह ऐलनाबाद के मतदाताओं का रुझान तेजी से कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल की ओर बढ़ रहा है उससे साफ हो गया है कि ये सीट कांग्रेस बड़े अंतर से जीतेगी।

 


उन्होंने चंडीगढ़ से जारी एक बयान में कहा कि जन समस्याओं का अंबार लगा पड़ा है लेकिन सत्ताधारियों का ध्यान केवल माल बटोरने पर लगा हुआ है। किसान अपनी फसल एमएसपी पर बेचने के लिए ठोकरें खा रहे हैं। बिजाई का समय निकलता जा रहा है लेकिन डीएपी का प्रबंध ना होने सरकार की नाकाफी साफ झलक रही है। सेम की समस्या दूर करने बारे में सरकार के दावों की पोल खुल गई है।

 


जनसम्पर्क अभियान के दौरान उमड़ती महिलाओं से गदगद कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा सभी वर्गों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं लागू की थी। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गैस, पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने हाल बेहाल कर दिया है। महिला उत्पीड़न की घटनाओं में भारी इजाफा हुआ है। अपराधी बेलगाम हैं और  सत्ताधारी चैन की बंसी बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में अपराधी पलायन करने पर मजबूर हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Related News

Recommended News