निर्बाध रूप से होगी बिजली की आपूर्ति: रणजीत सिंह चौटाला

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 10:08 PM (IST)

निर्बाध रूप से होगी बिजली की आपूर्ति: रणजीत सिंह चौटाला

बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने गांव सांगा के कम्यूनिटी सेंटर के निर्माण कार्य के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की

चंडीगढ़, 11 अप्रैल (अर्चना सेठी)  प्रदेश के बिजली एवं कारागार मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि खेदड़ पावर प्लांट में तकनीकी खराबी के चलते पिछले दिनों से लोगों को बिजली कटों की समस्या का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब तकनीकी खराबी को दुरूस्त करवा दिया गया है। बिजली की आपूर्ति निर्बाध रूप से की जाएगी। 
बिजली मंत्री श्री चौटाला गांव सांगा में आयोजित जनशक्ति जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अबकी बार गर्मी का प्रकोप पिछले सालों के मुकाबले 15 दिन पहले शुरु हुआ है, जिसका प्रभाव गेहूं की फसल पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि चाहे कितनी ही मंहगी बिजली क्यों न खरीदनी पड़े, लोगों के समक्ष बिजली आपूर्ति की समस्या नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि नियमित रूप से बिजली के लिए निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को निर्धारित शैड्यूल के अनुरूप बिजली दी जाएगी। 
बिजली मंत्री ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में क्षेत्रीय पार्टियों का वजूद समाप्त हो गया है। पंजाब और यूपी में इसके ताजा उदाहरण हैं। उन्होंने कहा कि बड़ी-बड़ी क्षेत्रीय पार्टियां एक-एक दो-दो सीटों तक सिमट कर रह गई हैं। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में कांग्रेस का कोई जनाधार नही रहा है। देश की जनता ने श्री नरेंद्र मोदी को अपना सर्वमान्य नेता स्वीकार कर लिया है और आने वाले कई सालों तक नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई विकल्प ही नहीं है। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार जनहित की नीतियां लागू कर रही है। उन्होंने कहा कि आज दुनियां के आठ सबसे ताकतवर नेताओं में श्री मोदी का नाम सबसे पहले स्थान पर आता है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वे राज के साथ रहें, जिससे कि उनके काम हों सकें। उन्होंने कहा कि सरकार में उनकी पूरी भागीदारी है, ऐसे में वे लोगों के बहकावे में न आएं। 
बिजली मंत्री श्री चौटाला ने ग्रामीणों की मांग पर गांव के निर्माणाधीन कम्यूनिटी सेंटर के लिए पांच लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की। उन्होंने गांव सांगा की बिजली आपूर्ति को धारेड़ू फीडर से जोडऩे के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गांव में पेयजल की समस्या को देखते हुए एक और वाटर टैंक का निर्माण करवाया जाएगा।
कार्यक्रम के दौरान गांव सांगा के अलावा मानहेरू, बडाला, उमरावत व आसपास गांवों की पंचायत व गणमान्य लोगों द्वारा बिजली मंत्री का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। जनसभा के संयोजक कालू पहलवान ने मंत्री के समक्ष गांव का मांगपत्र प्रस्तुत किया। जनसभा का संचालन दीपा तंवर ने किया। इस दौरान लोक गायक बाली शर्मा व जनक बापोड़ा ने लोक गीतों की जोरदार प्रस्तुति दी। बाली शर्मा ने मंत्री के स्वागत में गीत प्रस्तुत किया।
 इस दौरान बिजली निगम के अधीक्षक अभियंता रणबीर सिंह व कार्यकारी अभियंता सचिन यादव, निवर्तमान सरपंच राजेंद्र, पूर्व सरपंच रमेश चंद्र, चांदराम, गुणपाल, हवा सिंह, दलीप, मामन नंबरदार, गोपी राम, सुभाष, धर्मपाल, हवा सिंह, श्याम सुंदर कोच, नारायण, परमेंद्र मंदेरणा, रामकेश पेटवाड़, नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद चावला, म्मारी संस्कृति म्हारा स्वाभिमान के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान कौशिक, राजेश सरपंच गिरावड़, राजकुमार सरपंच खरक सहित गांव के अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar

Related News

Recommended News