अपराधी बचाओ योजना पर काम कर रही सरकार, सरकार ने ठीक से पैरवी नहीं की इसलिए नहीं दिया गया रिमांड: सुरजेवाला

11/25/2021 1:44:22 PM

चंडीगढ़, देवेंद्र रुहल।  आज चंडीगढ़ स्थित हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में रणदीप सुरजेवाला ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने हरियाणा में भर्ती मामले में हुए घोटालों का फिर से उठाया। सुरजेवाला ने कहा कि पर्दा डालो अपराधी बचाओ योजना पर काम कर रही है जजपा भाजपा सरकार।  कांग्रेस महासविव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा का महाव्यापम घोटाला रुक नही रहा है। नौकरी बिक्री महाव्यापम घोटाला अब मुख्यमंत्री पर्दा डालो घोटाला बन गया है। 

पर्दा डालो और अपराधी बचाओ :  रणदीप सुरजेवाला

कहा की, सीएम मनोहर लाल ने इस मामले में झूठ बोला है और किसे बचाया है। HSSC और HPSC घोटालों की जांच शुरू होने से पहले बंद की गई है। अटैची लाओ और नौकरी पाओ की पोल खोलते ही सरकार बचाव में जुट गई है।  खट्टर सहाब ने झूठ बोलकर किसे बचाया और क्यों बरगलाया। HPSC का डिप्टी सचिव अपने दफ़्तर से गिरफ्तार हुआ ये सरकारी प्रेस विज्ञप्ति में आया और विजिलेंस ने रिमांड के दौरान कोर्ट में भी यही बताया है।  रणदीप ने कहा सीएम मनोहर लाल ने झूठ बोला और कहा HPSC के कार्यालय में कोई पैसा नही मिला है उनके घर से पैसे बरामद हुई है।  अनिल नागर के वकील और सीएम एक ही बात बोल रहे हैं मतलब विजिलेंस को सीएम ही झूठा बता रहे हैं।

सीएम ने ये झूठ बोलकर क्यों बरगलाया और किसे बचाया

अनिल नागर समेत तीनो आरोपियों का विजिलेंस रिमांड क्यों कैंसल हुआ जब विजिलेंस ने चीजों की बरामदगी ही नही की थी।  नागर के मामा के घर और उनके रोहतक स्थित घर से डोकोमेंट की बरामदगी नही हुई।  आश्विन कुमार ,नवीन के पास से भी कोई बरामदगी की गई।  मुख्य आरोपियों से बहुत चीजें बरामद होनी थी लेकिन उनका पुलिस रिमांड ही नही दिया गया।  ये सब संयोग है या फ़िर प्रयोग है।  

इस पूरे मामले की जांच अब HCS 22 और डेंटल सर्जन की 14 सीटों तक कर दिया गया है जबकि असलियत में ये बहुत बड़ा घोटाला है।  रणदीप सुरजेवाला ने कहा HCS के प्री का रिजल्ट आए बहुत दिन हो गए बावजूद इसके उसके ऑफिस से ओएमआर शीट मिलना साफ इशारा करता है मामला बड़ा है।  रणदीप ने कहा जब आरोपी न्यायिक हिरासत में चले गए तो पूछताछ पुलिस करेगी नही मतलब जांच बंद हो गई।  रणदीप ने कहा अश्विनी और नवीन ने HSSC की स्टॉफ नर्स औए एएनएम की भर्ती में भी पेपर पास करवाए गए ये रिमांड एप्लिकेशन में विजिलेंस ने माना है। HSSC की सब इंस्पेक्टर पुलिस की भर्ती में भी फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ है लेकिन जांच नही करवाई जा रही है।  रणदीप सुरजेवाला ने कहा नौकरी लगने के बावजूद 15 चयनित नौकरी ज्वाइन करने नही गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra singh Ruhal

Related News

Recommended News