कांग्रेस ने सुखबीर को सपनों से बाहर आने की दी नसीहत

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 10:23 PM (IST)

चंडीगढ़, (अश्वनी): एक न्यूज चैनल द्वारा किए गए सर्वेक्षण को पंजाब कांग्रेस ने आज खारिज किया है और कहा है कि यह सर्वेक्षण जमीनी हकीकत से कोसों दूर है। पार्टी ने दोहराया कि कै. अमरेंद्र सिंह राज्य में सबसे प्रसिद्ध मुख्यमंत्री हैं।

 

एक और कार्यकाल की अगुवाई करने और वापसी के लिए तैयार हैं। वरिष्ठ नेता और खाद्य और नागरिक आपूॢत मंत्री भारत भूषण आशु ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के सर्वे संबंधी विचारों पर स्पष्ट कहा कि जानबूझकर कै. अमरेंद्र सिंह सहित कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है। वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि देश का मिजाज जो कि सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ है, उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि यह सर्वेक्षण अपने कार्यकत्र्ताओं को सांत्वना देने के लिए लोगों का ध्यान आकॢषत करने का एक प्रयास था।


प्रवक्ता ने टिप्पणी की, ‘जब देशभर के किसान सरकार के खिलाफ उठ चुके हैं और कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, तो ऐसा लगता है कि वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान हटाने के लिए एक निजी चैनल द्वारा प्रायोजित सर्वेक्षण किया गया है।’ सुखबीर बादल के ‘सर्वेक्षण’ के प्रति ‘जबरदस्त उत्साही’ प्रतिक्रिया का उन्ल्लेख करते हुए, पार्टी प्रवक्ता ने उन्हें कै. अमरेंद्र सिंह के खिलाफ अपनी प्रतिष्ठा का परीक्षण करने के लिए एक खुला जनमत संग्रह करवाने की चुनौती दी।
प्रवक्ता ने पूछा, ‘हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री इस सर्वेक्षण में दूसरे सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री के रूप में उभरे हैं, क्या सुखबीर बादल उन्हें दूसरा सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री मानते हैं?’ प्रवक्ता ने सुखबीर बादल से सीधे शब्दों में कहा कि ‘इस लोकप्रियता को एक तरफ रख दें और पंजाब में किसी भी गांव में बिना किसी सुरक्षा या पहरे के जाएं और फिर मुख्यमंत्री की लोकप्रियता के बारे में बात करें।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News