खेल महाकुंभ में खिलाडिय़ों ने दिखाया दम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 11:35 AM (IST)

गुडग़ांव : खेल महाकुंभ के तहत गुडग़ांव में जिला स्तर पर विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही है, जिनमें सभी खिलाड़ी अपनी टीमों के लिए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं। शहर के नेहरू स्टेडियम में हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है, जिसमें सोमवार को अंडर-14 आयुवर्ग और अंडर-17 आयुवर्ग में चैंपियनशिप आयोजित हुई। ब्वायज कैटेगरी के अंडर-14 आयुवर्ग में गवर्नमेंट स्कूल गुडग़ांव गांव की टीम ने पहला, कोचिंग सेंटर गुडग़ांव गांव की टीम ने दूसरा और राजीव नगर कोचिंग सेंटर की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं अंडर-17 आयुवर्ग में नेहरू स्टेडियम की टीम ने प्रथम, गुडग़ांव गांव कोचिंग सेंटर की टीम ने द्वितीय एवं गुरुग्राम पब्लिक स्कूल की टीम ने तृतीय स्थान हासिल किया। 

बाक्सिंग ओपन कैटेगरी में दिखा पंच का दम 
नेहरू स्टेडियम में बॉक्सिंग ओपन कैटेगरी में खिलाडिय़ों ने खूब अपने पंच का दम दिखाया। जिसमें 49 किलो भारवर्ग में दीपक ने प्रेम को और मनीष ने किशना को हराया। 52 किलो भारवर्ग में नरेंद्र ने सौरभ को, जय ने विवेक को, सचिन ने मोहित को और देवेंद्र ने मोनू को हराया। 60 किलो भारवर्ग में राहुल ने साहिल को, अरविंद ने आकाश को, 64 किलो भारवर्ग में रोबिन ने प्रवीन को और अमित ने भानु को हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। 

हैंडबाल में छाई युवा स्पोर्टस क्लब की टीम  
सोमवार को खेल महाकुंभ के तहत गर्ल्स कैटेगरी में जिला स्तरीय अंडर-14 आयुवर्ग एवं अंडर-17 आयुवर्ग के मैच खेले गए। अंडर-14 आयुवर्ग में युवा स्पोर्ट्स क्लब मोहम्मदपुर झाड़सा की टीम ने पहला, गवर्नमेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल सरहौल ने दूसरा व गवर्नमेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल अर्जुननगर की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं अंडर-17 आयुवर्ग में युवा स्पोट्र्स क्लब मोहम्मदपुर झाड़सा की टीम ने पहला, गवर्नमेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल सरहौल ने दूसरा व नेहरू स्टेडियम की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

रस्साकस्सी के ओपन मुकाबले आयोजित 
रस्साकस्सी प्रतियोगिता में सोमवार को ओपन कैटेगरी में मुकाबले आयोजित किए गए, जिसमें नेहरू स्टेडियम की टीम ने बाजी मारते हुए स्टेट लेवल खेलों में अपनी जगह पक्की की। वहीं स्टेडियम स्टाफ  दूसरे स्थान पर और अजीत स्टेडियम की टीम तीसरे स्थान पर रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News