रॉयल्टी लेने वाले मुंशी पर युवक ने चलाई गोलियां, बचा बाल-बाल

Thursday, May 28, 2020 - 09:37 AM (IST)

पंचकूला/कालका (मुकेश/रावत) : कालका के गांव बाड गोदाम में बुधवार को दिनदहाड़े रॉयल्टी वसूलने को लेकर हुए झगड़े में दो युवकों ने मुंशी पर गोलियां चला दी। पुलिस को दी शिकायत में सुरेंद्र कुमार निवासी गांव मानकपुर ने बताया कि वह श्री गणेश रॉयल्टी कंपनी बुर्ज कोटिया चंडीमंदिर के मालिक राकेश कुमार के पास मुंशी के तौर पर नौकरी करता है। उसकी ड्यूटी मौजा गांव बाड के अंदर चल रहे क्रशर जोन पर उधार इकट्ठा करने के लिए लगी थी। इसके लिए राकेश कुमार ने उसे एक कमरा क्रशर जोन से लगे कच्चे रास्ते पर दिया था।

दो युवक कमरे में घुस आए, तानी पिस्तौल :
सुरेंद्र ने बताया कि हर रोज की तरह बुधवार को भी वह अपनी ड्यूटी पर था। दोपहर बाद 2 बजे जब वह कमरे के अंदर बैठा था तो इसी दौरान दो युवक उसके कमरे में घुसे। एक ने पिस्तौल निकाली और उस पर तान करबोला कि तुम रॉयल्टी इकट्ठा करने के लिए यहां पर नहीं बैठोगे। इसी के साथ उसने अपनी पिस्तौल से उसकी टांग के पास एक गोली चलाई और गोली सुरेंद्र की टांग के पास से होती हुई नीचे जा लगी। 

सुरेंद्र ने बताया कि वह घबरा गया और पीछे हटा तो उस लड़के ने दूसरी गोली फिर उसकी तरफ चला दी जो कमरे के अंदर लकड़ी के तख्ते पर लगी इसके बाद वह जोर से बोले कि तुम रॉयल्टी वाले यहां से भाग जाओ। यहां पर रॉयल्टी नहीं लोगे और दोबारा यहां पर दिखाई दिए तो जान से मार देंगे। इसके बाद फिर वह दोनों लड़के धमकी देकर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से चले गए। 

सुरेंद्र ने बताया कि फिर उसने अपने मालिक को फोन पर इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद कंपनी के मैनेजर के साथ जाकर उन्होंने इसकी शिकायत कालका पुलिस थाने में दी। वहीं कालका थाना प्रभारी कमलदीप से ने बताया कि गोली चलने की शिकायत आ गई है। पुलिस ने दो गोलियों के खोल भी बरामद कर लिए हैं। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की धमकी एवं आर्म्स एक्ट के तहत मामला तस्दीक करके दर्ज किया जाएगा।

Priyanka rana

Advertising