निर्दयी मां-बाप ने जीवित नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंका (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 08:19 PM (IST)

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल में निर्दयी मां-बाप ने एक जीवित नवजात बच्ची को मरने के लिए झाडिय़ों में फेंक दिया। किसी राहगीर ने बच्चे की रोने की आवाज सुनी तो उठाकर पुलिस नाके पर ले गया। बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस बच्ची के मां-बाप पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दरअसल, पलवल के चांदहट थानान्तर्गत अलावलपुर नाके के पास किसी कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को कपड़े में लपेटकर सड़क किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया था। तभी उधर से गुजरने वाले एक राहगीर के कानों में बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। उसने बच्ची को झाडिय़ों से उठाकर नजदीक ही अलावलपुर पुलिस नाके पर ले गया।

पुलिस ने भी बिना कोई देरी किए बच्ची को इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। बच्ची को बाल रोग विशेषज्ञ को दिखाया गया। डॉक्टर उसकी जांच कर ही रहा था तभी उसकी मौत हो गई। नवजात का किसी निजी अस्पताल में एक या दो दिन पूर्व ही जन्म हुआ मालूम पड़ता था। डॉक्टरों ने बच्ची को प्रीमेच्यौर बताया लेकिन कैमरे पर कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

जांच अधिकारी ने बताया की बच्ची की अज्ञात मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 317 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची की मौत के बाद पुलिस ने तीन डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है। अभी बच्चे की मां के बारे कोई जानकारी अथवा सुराग नहीं मिला है, उसकी तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News