ANM व GNM की परीक्षाओं का पेपर लीक करते चपरासी गिरफ्तार(video)

Friday, Apr 27, 2018 - 04:59 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में चल रही एएनएम व जीएनएम की परीक्षा के पेपर मोबाईल के जरियए वाट्सएप पर लीक करते एक युवक को रंगे हाथों गिरफ्तार  किया गया। पकड़ा गया युवक अमित मेडिकल में ही आउटसोर्स पर डायरेक्टर ऑफिस में पीएन के पद पर तैनात है और पेपर के दौरान पानी देने के बहाने एग्जाम सेंटर के अंदर गया था, जहां उसने पेपर को अपने मोबाईल से खींच कर अपने दूसरे साथी के पास भेज दिया। मामले की जांच कर रही खानपुर महिला थाना पुलिस ने आरोपी को निशानदेही के लिए लेकर मेडिकल कालेज लेकर पहुंची।

महिला थाना की एसएचओ लक्ष्मी देवी ने बताया कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है, पकड़े गए युवक का मोबाईल पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। आरोपी ने अपने मोबाईल से कॉलेज में ही काम करने वाले सुधीर को पेपर को आउट करने की नियत से फोटो वाट्सएप की है, सुधीर भी इसी मेडिकल कॉलेज में आउट सोर्स पर रसीद डिपार्ट मेन्ट में काम करता है, जो कि  कल से ही फरार है। पकड़े गए युवक अमित को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पता लगाया जा सके कि इस मामले में और कौन-कौन शामिल है ।

गौरतलब है की भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलिज में 20 अप्रैल से 1 मई तक एएनएम व जीएनएम की परीक्षा चल रही है, जिस में 400 से भी ज्यादा स्टूडेंट परीक्षा दे रहे हैं। परीक्षा के दौरान पीएन अमित पिछले दो दिनों में किसी न किसी बहाने से एग्जाम सेंटर में जाकर वहां पेपर की अपने मोबाईल में फोटो लेकर उसे आउट करने की नियत से अपने दूसरे साथी के पास भेजने का काम कर रहा था। लेकिन एग्जाम सेंटर के बाहर खड़े एक सिक्युरिटी गार्ड ने अमित की इस हरकत को देख लिया और इसकी सूचना मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर को दी। जिस के बाद डायरेक्टर ने मौके पर पहुंच कर अमित को पुलिस के हवाले कर दिया।

Shivam

Advertising