जन्मदिन से एक दिन पहले लॉ के छात्र की गोली मारकर हत्या

Thursday, May 03, 2018 - 09:18 AM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): शीला बाई पास दिल्ली रोड पर लॉ के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वीरेंद्र का गुरुवार को जन्मदिन था अौर वह उसकी तैय़ारी कर रहा था। जब वह होटल में खाना खाने आया तो कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक छात्र के पिता पुलिस में एसआई हैं और फिलहाल कोर्ट में तैनात हैं। वारदात के चंद मिनट पहले ही वीरेंद्र की उसके माता-पिता से बात हुई थी। 

5 महीने पहले विक्की बॉक्सर के भाई विजय से हुआ था झगड़ा 
पुलिस के अनुसार वीरेंद्र का 5 महीने पहले किसी बात को लेकर विक्की बॉक्सर के भाई विजय से झगड़ा हो गया था। इसी रंजिश के चलते उसकी हत्या कर दी गई। बुधवार देर रात आइ 20 कार से विक्की बॉक्सर और उसका भाई विजय अपने साथियों के साथ शीला बाईपास पर पहुंचे। इसके बाद वीरेंद्र वहां एक होटल में खाना खाने आया था। विक्की ने वीरेंद्र के सीने पर गोली दाग दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

5 लोगों को खिलाफ केस दर्ज
सूचना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी की लेकिन आरोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने विक्की बॉक्सर और उसके भाई विजय के अलावा अमन, राहुल व दीपक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। विक्की बॉक्सर फिलहाल जमानत पर आया हुआ है। उस पर पहले भी हत्या प्रयास व लूटपाट के केस दर्ज हैं।


 

Nisha Bhardwaj

Advertising