गोलीकांड के आरोपी विजय शर्मा ने किया सरेंडर, पुलिस पूछताछ में जुटी(Video)

Sunday, May 06, 2018 - 01:26 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला कैंट के आर्मी एरिया में स्थित तोपखाना बाजार के रिहायशी इलाके में आज सुबह पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विजय शर्मा गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया था लेकिन अब आरोपी ने छावनी के सदर थाना में सरेंडर कर दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। गोली लगने से घायल संदीप गोयल को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। हत्या की यह सारी घटना वही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके चाचा संदीप गोयल सुबह घर से निकले ही थे कि गोलियां चलने की आवाज आई। जिस पर परिवार जैसे ही बाहर निकले तो संदीप गोयल खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे और विजय शर्मा और उसका परिवार मौके पर मौजूद था, इसके बाद वह फरार हो गए।

उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी और घायल संदीप गोयल को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक के परिजनों का आरोप है कि पहले भी कई बार इस बारे पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस यदि त्वरित कार्यवाही करती तो यह हादसा टल सकता था। वहीं उनका कहना है कि कांग्रेसी नेता विजय शर्मा व उसका परिवार कई बार उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां भी दे चुका है, जो उन्होंने आज कर दिखाया। 

डीएसपी सुरेश कौशिक सदर थाना प्रभारी विजय कुमार और सीआईए-दो प्रभारी कुलभूषण शर्मा दलबल सहित मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। आरोपी के छावनी के सदर थाना में सरेंडर करने के बाद पुलिस पूछताछ में जुट गई है।

Nisha Bhardwaj

Advertising