गोलीकांड के आरोपी विजय शर्मा ने किया सरेंडर, पुलिस पूछताछ में जुटी(Video)

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 01:26 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला कैंट के आर्मी एरिया में स्थित तोपखाना बाजार के रिहायशी इलाके में आज सुबह पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विजय शर्मा गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया था लेकिन अब आरोपी ने छावनी के सदर थाना में सरेंडर कर दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। गोली लगने से घायल संदीप गोयल को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। हत्या की यह सारी घटना वही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। 
PunjabKesari
मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके चाचा संदीप गोयल सुबह घर से निकले ही थे कि गोलियां चलने की आवाज आई। जिस पर परिवार जैसे ही बाहर निकले तो संदीप गोयल खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे और विजय शर्मा और उसका परिवार मौके पर मौजूद था, इसके बाद वह फरार हो गए।
PunjabKesari
उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी और घायल संदीप गोयल को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
मृतक के परिजनों का आरोप है कि पहले भी कई बार इस बारे पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस यदि त्वरित कार्यवाही करती तो यह हादसा टल सकता था। वहीं उनका कहना है कि कांग्रेसी नेता विजय शर्मा व उसका परिवार कई बार उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां भी दे चुका है, जो उन्होंने आज कर दिखाया। 
PunjabKesari
डीएसपी सुरेश कौशिक सदर थाना प्रभारी विजय कुमार और सीआईए-दो प्रभारी कुलभूषण शर्मा दलबल सहित मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। आरोपी के छावनी के सदर थाना में सरेंडर करने के बाद पुलिस पूछताछ में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News