मोस्ट वांटेड बदमाश गौरव अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, हत्या के कई केस हैं दर्ज (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 12:33 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): पुलिस ने आसौदा गांव से अशोक प्रधान गैंग के मोस्ट वांटेड बदमाश गौरव उर्फ मोंटी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गौरव पर दिल्ली और हरियाणा में हत्या और हत्या के प्रयास के 5 मामले भी दर्ज है। बदमाश गौरव निलोठि के अशोक प्रधान गैंग का मेम्बर और अशोक प्रधान का राइट हैंड भी बताया जा रहा है। अशोक प्रधान ही नीटू दाबोदिया गैंग को चला रहा है। 

जानकारी के अनुसार मोस्ट वांटेड बदमाश दिल्ली के पूठ खुर्द का रहने वाला है। उस पर कई केस दर्ज हैं। उसने मार्च, 2017 में आसौदा गांव के राजीव उर्फ काला की झज्जर कोर्ट काम्प्लेक्स में हत्या की थी। अपैल, 2016 में बराही गांव के कृष्ण की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। 
PunjabKesari
एसपी पंकज नैन ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराध शाखा पुलिस ने गौरव को हथियार के साथ आसौदा गांव से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस गौरव के साथियों की तलाश भी कर रही है और जल्द ही और कई बदमाश गिरफ्तार किए जाएंगे। एसपी पंकज नैन ने जिले की कमान संभालते ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन क्लीन चलाया हुआ है। उन्होंने बताया कि गौरव उर्फ मोंटी की गिरफ्तारी से अशोक प्रधान गैंग के कई बदमाशों तक पुलिस की पहुंच हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News