‘निकाय चुनाव को लेकर जोरों पर जेजेपी की तैयारियां, भाजपा नेताओं के साथ बैठकें शुरू’

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 08:43 PM (IST)

चंडीगढ़, (पांडेय): हरियाणा में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। पार्टी की नगर निगम, नगरपरिषद व नगरपालिका से संबंधित गठित कमेटियों की बैठकें शुरू हो गई हैं। तीनों नगर निगमों सोनीपत, पंचकूला व अंबाला में गठबंधन सरकार की दोनों पार्टी बीजेपी व जेजेपी द्वारा बनाई गई अपनी-अपनी कमेटियों ने समन्वय स्थापित करते हुए बैठकें कर ली हैं। जेजेपी की ओर से नगर निगम चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों के आवेदन मांगने शुरू कर दिए गए हैं।
जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने बताया कि निकाय चुनाव बीजेपी और जेजेपी मिलकर लड़ेगी।

 

उन्होंने कहा कि जहां पार्टी स्तर पर गठित कमेटियां चुनाव की तैयारी कर रही हैं, वहीं बीजेपी-जेजेपी की संयुक्त रणनीति भी तैयार की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार को पंचकूला में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और जेजेपी की पंचकूला कमेटी की बैठक हुई और चुनाव बारे विचार-विमर्श किया गया। निशान सिंह ने बताया कि अंबाला नगर निगम चुनाव को लेकर बीजेपी विधायक असीम गोयल और पार्टी की अंबाला कमेटी की भी बैठक हो चुकी है। 


सोनीपत नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा विधायक एवं जिला प्रधान मोहन लाल बड़ौली और पार्टी की सोनीपत कमेटी की बैठक हो चुकी है। निशान सिंह ने बताया कि निकाय चुनाव को लेकर बनाई गई जेजेपी की छह सदस्यीय राज्य समन्वय टीम (मुख्य कमेटी) में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. के.सी. बांगड़, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला, टोहाना से पार्टी के विधायक देवेंद्र बबली, शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रभारी ईश्वर सिंह मान, शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रोहित गनेरीवाला और व्यापार प्रकोष्ठ के प्रभारी सुरेश मित्तल शामिल हैं।  

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि रेवाड़ी नगर परिषद के लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। इनमें उपमुख्यमंत्री के विशेष सहायक एवं जेजेपी नेता महेश चौहान, रेवाड़ी से पार्टी के जिला प्रधान श्याम सुंदर सभरवाल और जेजेपी नेता राव अभिमन्यु शामिल है। इसी तरह पार्टी ने सांपला, धारुहेड़ा, उकलाना नगरपालिका में भी कमिटयों का गठन किया है। उकलाना कमेटी में राज्य मंत्री अनूप धानक और हिसार से जिला प्रधान रमेश गोदारा है।

सांपला कमेटी में रोहतक से पार्टी के जिला प्रधान बलवान सुहाग, युवा जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल, संदीप हुड्डा और अमित दतोरिया है। वहीं धारुहेड़ा कमेटी में उपमुख्यमंत्री के विशेष सहायक एवं जेजेपी नेता महेश चौहान, जिला प्रधान श्याम सुंदर सभरवाल और मनजीत जैलदार शामिल है। इन सभी कमेटियों ने स्थानीय स्तर पर मजबूत वार्डों और उम्मीदवारों की पहचान शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News