अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 22 मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 07:05 PM (IST)

चंडीगढ़, (अर्चना सेठी): हरियाणा पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए अम्बाला जिले से दो आरोपियों को  गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

 

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि दोपहिया वाहन चोर का यह गैंग हरियाणा के अंबाला और पंजाब के एरिया में सक्रिय था। बदमाशों के कब्जे से बरामद मोटरसाइकिल अंबाला और अंबाला से सटे पंजाब के लालडू, डेराबस्सी मोहाली, हंडेसरा आदि इलाकों से चोरी की गई थी।

 

पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने अंबाला और साथ लगते पंजाब के इलाकों में अलग-अलग जगहों से 28 मोटरसाइकिल चुराई थी जिसमें से 22 की बरामदगी कर ली गई है। इनकी गिरफ्तारी के साथ, अंबाला में बाइक चोरी के कम से कम नौ मामलों को सुलझा लिया गया और आगे की जांच में काबू किए गए आरोपियों के अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार किया कर अन्य चोरीशुदा मोटरसाइकिल को बरामद किया जाएगा।

 

पुलिस टीम द्वारा सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए काबू किए गए आरोपियों की पहचान दुर्गानगर अंबाला निवासी व वर्तमान में बलदेव नगर में रह रहे ठाकुर कपूर और गांव मंदौर निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरी के रूप में हुई है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Related News

Recommended News