भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार

2021-04-22T21:21:24.867

चंडीगढ़,  (बंसल): पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनकी पत्नी आशा हुड्डा के स्वास्थ्य में अब काफी सुधार है। उनका इलाज कर रहे डाक्टर उनकी रिकवरी रिपोर्ट से संतुष्ट हैं। डाक्टरों ने बताया कि दोनों को अब बुखार नहीं है और वह जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे।

 


इस बीच नेता प्रतिपक्ष हुड्डा ने प्रदेशवासियों और अपने शुभङ्क्षचतकों के लिए संदेश जारी कर बताया कि ङ्क्षचता की कोई बात नहीं है। वह जल्दी ही स्वस्थ होकर आप सबके बीच पहुंचेंगे। साथ ही हुड्डा ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग कोरोना से बचने के लिए जरूरी एहतियात बरतें और पूरी तरह सतर्क रहें। बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें तथा मास्क लगाना बिल्कुल न भूलें। साथ ही साफ-सफाई और सोशल डिस्टैंसिंग का भी खास ख्याल रखें।


हुड्डा ने कहा कि सरकार को महामारी के तेज विस्तार को देखते हुए व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त करना चाहिए, ताकि वक्त रहते हर मरीज को इलाज मिल सके। अगर वक्त पर सही इलाज मिले तो कोरोना पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने हरियाणावासियों से भी आह्वान किया कि वे बीमारी से जूझ रहे मरीजों और उनके परिजनों की हरसंभव मदद करें। उन्हें इलाज दवाई और ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने की कोशिश करें, क्योंकि इस महामारी से लडऩा हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है। आपसी सहयोग और सावधानी से हम कोरोना को हरा सकते हैं।


News Editor

Vikash thakur

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static