अभय चौटाला की जीत पर निशाना: वह जीत कर भी हार गए हम हार कर भी जीत गए: दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 04:50 PM (IST)

चंडीगढ़/देवेंद्र रुहल। जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने अभय चौटाला पर चंडीगढ़ में पलटवार किया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वह जीत कर भी हार गए, हम हार कर भी जीत गए । दिग्विजय ने कहा कि ऐलनाबाद के वोटर को उसकी ताकत पता चल चुकी है और अपनी वोट की कीमत भी मतदाता पहचान चुका है।  दिग्विजय ने कहा जिस तरीके से हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है और जीत  का मार्जन घटा है अगले चुनाव में यह कसर भी पूरी हो जाएगी और ऐलनाबाद पूरी तरह मुक्त हो जाएगा। दिग्विजय ने अभय चौटाला के इस्तीफा देने के बयान पर कहा की राजनीतिक थर्मामीटर नापने के लिए अभय चौटाला को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए और किसान नेताओं को भी अभय चौटाला से इस्तीफा मांगना चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।

 

दिग्विजय चौटाला ने कहा किसान आंदोलन का कोई असर नहीं है किसान के नाम पर राजनीति करने वाले लोग एक्सपोज हो चुके हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा का ऐलनाबाद में कोई बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं है वहां शैलजा का प्रभाव जरूर था कांग्रेस ने अपना पूरा वोट अभय चौटाला को डलवाया ऐसे निर्देश कांग्रेस को ऊपर से मिले थे। क्योंकि अगर अभय चौटाला हार जाते हैं तो इसका बुरा असर पंजाब में कांग्रेस पर पड़ता।

 

दिग्विजय ने अभय के शेर वाले बयान पट कहा शेर वह होता है जिसे लोग शेयर की व्याख्या दें । लोगों ने नहीं उन्होंने तो खुद अपने आप को शेर कहा है उन्होंने खुद अपने आप को किसान केसरी बनाया खुद को जल योद्धा बनाया खुद को खेल रत्न बनाया और अब खुद को शेर बना रहे हैं ओ स्वयंभू शेर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra singh Ruhal

Recommended News

Related News