हरियाणा: अपहरण के बाद नाबालिगा से खेतों में गैंगरेप

Friday, May 04, 2018 - 09:23 PM (IST)

चरखी दादरी(ब्यूरो): हरियाणा में एक बार फिर से प्रदेश को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चरखी दादरी के बाढड़ा थाने के अंतर्गत आने वाले एक  गांव में नाबालिगा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात का अंजाम दिया गया। इस मामले में गांव के ही तीन युवकों पर आरोप लगा है, कि वे पीड़िता का अपहरण कर उसे खेतों में ले गए और उसका बलात्कार किया।

यह है पूरा मामला
मामला वीरवार रात है, जब जहां एक परिवार दिन में लाईट ना आने की वजह से रात को वैल्डिंग इत्यादि कर रहा था। घर से के सामने ही रोड पार कर दुकान थी। रात को लड़की पिता व चाचा के लिए चाय लेकर दुकान की ओर जाने लगी। इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी वहां आकर रूकी व लडक़ी को अगवा कर उसे एक निर्जन स्थान पर ले जाया गए।

परिजन जब तक कुछ समझ पाते तब तक आरोपी लड़की को ले जा चुके थे। गांव के पास ही एक कोठड़े में ले जाकर उसकी इज्जत तार तार कर दी गई। 

परिजनों ने उसे रात भर तलाशा मगर सुबह किसी ने बताया कि वेा खेतों में बने एक कोठड़े में रो रही है। उसे वहां से लाकर थाने लाया गया। चरखीदादरी के महिला थाने में केस दर्ज किया गया व लड़की का मैडिकल परीक्षण करवाया गया। पीड़िता ने बताया कि, दो आरोपी पीड़िता के गांव से ही हैं, तीसरा पास के गांव का है। 



वहीं चरखीदादरी के महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी है। मामले में डीएसपी प्रदीप ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

बता दें कि दो दिन पहले ही हरियाणा के गुरूग्राम जिले में नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप व नूंह जिले में भी एक अन्य नाबालिगा से गैंग रेप की घटना सामने आई थी। नूंह गैंगरेप मामले में पीड़िता ने परिवार की बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली है।

Shivam

Advertising