दिनभर ट्विटर पर ट्रैंड हुआ ‘थैंक यू दुष्यंत’

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 11:26 PM (IST)

चंडीगढ़, (बंसल/पांडेय): भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार द्वारा हरियाणवी युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रिजर्वेशन बिल को विधानसभा में पारित होने युवाओं में खुशी का माहौल है। प्रदेश सरकार द्वारा बड़ा तोहफा मिलने से उत्साहित युवा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार जता रहे है। दिनभर ट्विटर पर ‘थैंक यू दुष्यंत’ हैशटैग ट्रैंड में रहा तो वहीं मिठाइयों और ढोल-नगाड़ों के साथ विधेयक पारित होने का अभिनंदन हुआ। ट्विटर पर यह ट्रैंड 17वें स्थान पर रहा और युवाओं ने करीब 20 हजार ट्वीट किए। युवाओं ने लिखा कि बिल से उनके लिए दिल्ली से लगते गुरुग्राम और फरीदाबाद जैसे शहरों में स्थापित बड़ी-बड़ी कंपनियों में ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिलने का द्वार खुल गया है।  

 


अजय चौटाला समेत कई दिग्गज नेताओं ने जताया आभार
जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला ने सी.एम. मनोहर लाल और डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला को हैशटैग करते हुए धन्यवाद किया और इसे हरियाणा की जीत बताया। उन्होंने लिखा, जजपा ने एक विचार, एक क्रांति, एक बदलाव के रूप में युवाओं से वायदा किया था कि नौकरियों में 75 प्रतिशत हरियाणावासियों को रिजर्वेशन दी जाएंगी। अब यह वायदा पूरा होने जा रहा है। हम सबकी जरूरत है, हरियाणा की जरूरत है, हरियाणा की जीत है। वहीं, राज्य मंत्री अनूप धानक ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री और डिप्टी सी.एम. का आभार जताया। जजपा के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने लिखा, ‘हमारे गरीब घरों के बच्चे, बेरोजगार युवा अब हरियाणा की फैक्ट्रियों, उद्योगों, ऑफिसों में अपनी योग्यता दिखा पाएंगे और उन्हें नौकरी से जुड़ी हर मदद दी जाएगी। यह भागीरथी प्रयास डिप्टी सी.एम. और उनके समर्थकों की मेहनत का नतीजा है।’ जजपा विधायक नैना सिंह चौटाला ने लिखा, ‘हर घर में जहां भी मेरा जाना हुआ, वहां सभी माताओं ने अपने बच्चों के लिए नौकरी की मांग को प्रमुखता से रखा। मुझे इस सम्मानित सदन का सदस्य होने और नौकरियों में 75 प्रतिशत अधिकार हरियाणा के युवाओं को दिलवाने वाले कानून बनाने की प्रक्रिया का हिस्सा बनने पर गर्व है।’


दिग्विजय ने गठबंधन सरकार का किया धन्यवाद
इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने गठबंधन सरकार द्वारा युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां देने का कानून बनाने पर हरियाणवी युवाओं को बधाई दी। रोजगार संबंधित बिल को हरियाणा विधानसभा में पास होने पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का धन्यवाद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News